logo-image

Bhediya Box Office Collection Day 3:'दृश्यम 2' को कड़ी टक्कर दे रही है 'भेड़िया', वीकेंड पर की इतनी कमाई

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'भेडिया' आज कल चर्चा का विषय बनी हुई है.

Updated on: 28 Nov 2022, 09:25 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'भेडिया' आज कल चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें कि 'भेडिया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही फिल्म हर करफ सुर्खियां बटोर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की है, जो फिल्म के शुरुआती दिनों से दुगनी है. फिल्म 'भेडिया' अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' को कड़ी टक्कर दे रही है. 

दरअसल, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. सिनेमाघरों में अपने पहले रविवार को, फिल्म दोहरे अंकों में कमाई करने में सफल रही, और इसने 11 करोड़ रुपये तक की कमाई की. इस तरह, फिल्म का कुल कलेक्शन  28.05 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. बता दें कि फिल्म के पहले रविवार को सुबह की व्यस्तता 28-32 प्रतिशत तक देखी गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

साथ ही, अब इस खुशी के मौके पर एक्टर अपने फैंस और दर्शकों को धन्यवाद देते दिखाई दे रहे हैं. एक्टर की यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. बता दें कि, वीडियो में वरुण अपनी कार के ऊपर चढकर फैंस को फिल्म की सक्सेस के लिए धन्यवाद दे रहे हैं. एक्टर की गाड़ी के आस पास बुहुत भीड़ भी देखी जा सकती है, जो वरुण की एक झलक के लिए वहां मौजूद है. 

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif Honeymoon: कैटरीना पति Vicky Kaushal संग ऐसे मनाएंगी शादी की पहली सालगिरह

फिल्म के बारे में बात करें तो, कृति सनोन और वरुण धवन की वेयरवोल्फ ड्रामा 'भेडिया' अमर कौशिक के निर्देशन में बनी है, जिन्होंने 2018 में हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' बनाई थी. यह उनकी दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दिलवाले' के बाद वरुण के साथ कृति की यह दूसरी फिल्म है. अरुणाचल प्रदेश में सेट, 'भेडिया' की कहानी भास्कर नाम के एक युवक की कहानी है जिसे जंगल में एक भेड़िया काट लेता है. आखिरकार, वह भी एक वेयरवोल्फ में बदलना शुरू कर देता है. फिल्म का संगीत सचिन-जिगर ने बनाया है जबकि गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं.