logo-image

Bhediya Box Office Collection Day 1: फिल्म 'दृष्यम 2' के आगे फीकी पडी 'भेडिया',पहले दिन की इतनी कमाई

वरुण की हॉरर-कॉमेडी फिल्म कल यानी 25 नवंबर पर रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 26 Nov 2022, 12:17 PM

New Delhi:

वरुण की हॉरर-कॉमेडी फिल्म कल यानी 25 नवंबर पर रिलीज हो चुकी है. वरुण धवन-कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेडिया' ने पैंडेमिक के बाद इस साल रिलीज हुई दूसरी बॉलीवुड फिल्मों से काफी अच्छी शुरुआत की है. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थी और 'भेडिया' लेकिन फिल्म उन पर पूरी तरह खड़ी नहीं हो पाई . फिल्म 'भेडिया' ने अपनी ओपनिंग वाले दिन शाम और रात को काफी अच्छा बिजनेस किया है. हालांकि, शुरुआत वरुण की पिछली रिलीज 'जुग जुग जीयो' से कम है, और निगाहें अब वीकेंड ग्रोथ पर टिकी हैं.

भेड़िया बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

आपको बता दें कि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के शुरुआती कारोबार के आंकड़े 6 से 7.50 करोड़ रुपये के आस-पास हैं. फिल्म अच्छी तरह से बनाई गई थी और इसमें एक नई अवधारणा थी लेकिन यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए पर्याप्त नहीं था. कृति सेनन और वरुण धवन की वेयरवोल्फ ड्रामा शुक्रवार, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जो स्त्री (2018) के साथ हॉरर-कॉमेडी शैली को वापस लाए थे. जो बॉक्स-ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी. वरुण को फिल्म में उनके 'शानदार' प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस नंबर आशाजनक नहीं लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill Video: फैन को मुसीबत में देख बॉडीगार्ड पर भड़की शहनाज गिल, वायरल हुआ वीडियो 

यह भी पढ़ें - Movies Based on 26/11: फिल्में जो आधारित हैं 26/11 की कहानी पर, जिन्हें देख सहम उठेंगे आप

इसके अलावा, वरुण धवन और कृति सनोन की ये नई बॉलीवुड फिल्म मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी है. साथ ही 'भेडिया' में वरुण और कृती के अलावा, दीपक डोबरियाल , अभिशेक बैनरजी और अभिनय राज सिंह जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. अब देखना यह है कि, फिल्म वीकेंड पर क्या कमाल दिखाती है और कितना कमाई करती है.