logo-image

Shehnaaz Gill Video: फैन को मुसीबत में देख बॉडीगार्ड पर भड़की शहनाज गिल, वायरल हुआ वीडियो 

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल के हर तरफ चर्चे हैं. बिग बॉस फेम शहनाज ने अपने अनोखे अंदाज से देश भर का दिल जीत लिया है.

Updated on: 26 Nov 2022, 11:34 AM

New Delhi:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल के हर तरफ चर्चे हैं. बिग बॉस फेम शहनाज ने अपने अनोखे अंदाज से देश भर का दिल जीत लिया है. अपने फैंस से भी एक्ट्रेस बेहद प्यार करती हैं और ये उनका उनके फैंस के साथ व्यवहार देखकर साफ जाहिर होता है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जहां, उन्हें अपनी एक महिला फैन के लिए स्टॉन्ड लेते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, पिछली रात एक्ट्रेस अपने दोस्त फिल्ममेकर राघव शर्मा के बर्थडे बैश में शामिल हुई थी. जहां कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शहनाज की फैन उनसे मिलने के लिए एक महिला बॉडीगार्ड के पैरों पर गिरकर मिन्नत कर रही है और बॉडीगार्ड उन्हें मना कर रही थी. जिसके बाद शहनाज वहां पहुंच कर बॉडीगार्ड को ऐसा करने से मना करती हैं और अपनी फैन को रेस्क्यू कर लेती हैं.  लोगों को शहनाज का उनके फैंस के लिए प्यार देखकर काफी खुशी हो रही है. 

इसके अलावा, इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडिया में शहनाज के फैंस ने कमेंट्स की लड़ी लगा दी है, एक सोसल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट पर लिखा 'डाउन-टू-अर्थ बेब...इसीलिए हम तुमसे इतना प्यार करते हैं', एक अन्य यूजर ने लिखा ' और लोगों को कहां से रूड़ लगती है ये, ये सबसे स्वीट हैं.' 

यह भी पढ़ें - Movies Based on 26/11: फिल्में जो आधारित हैं 26/11 की कहानी पर, जिन्हें देख सहम उठेंगे आप

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट कती तो, शहनाज फिल्मों में अपने डेब्यू के लिए सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई...किसी की जान' की शूटिंग में बिजी हैं. साथ ही एक्ट्रेस का एक नया टॉक शो 'देसी वाईब्स विद शहनाज गिल' भी जल्द ही आउट होने वाला है.