logo-image

भारती सिंह ने अपने नए रियलिटी शो को लेकर शेयर किए विचार, कहा-मां होने के नाते...

भारती सिंह सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa re ga ma pa little champs) के नए सीजन को होस्ट करती दिखाई देने वाली है. यह पहली बार होगा जब वह बच्चों के रियलिटी शो को होस्ट करती नजर आएंगी.

Updated on: 25 Aug 2022, 05:48 PM

highlights

  • भारती सिंह ने नए शो को लेकर कही बड़ी बात
  • द खतरा खतरा शो को भी कर चुकी हैं होस्ट
  • 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' का जल्द ही टीवी पर होगा आगाज

:

कॉमेडियन और टेलीविजन हस्ती भारती सिंह (Bharti Singh) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं, वो एक पॉपुलर चेहरा है. अब तक कई सारे रियलिटी शोज को होस्ट कर चुकी हैं, और साथ ही टीवी के मोस्ट पॉपुलर टॉक शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भी आ चुकी हैं. साथ ही अब सुनने में यह भी आ रहा है की भारती सिंह सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa re ga ma pa little champs) के नए सीजन को होस्ट करती दिखाई देने वाली है. यह पहली बार होगा जब वह बच्चों के रियलिटी शो को होस्ट करती नजर आएंगी.

आपको बता दें की इस बारे में बात करते हुए भारती ने बताया कि “यह पहली बार है जब मैं बच्चों की विशेषता वाले रियलिटी शो की मेजबानी करने जा रही हूं. खुद एक नई मां होने के नाते, भारत भर की युवा प्रतिभाओं को भव्य मंच पर चमकते देखना वाकई और भी खास बनाता है. मैं सच में नए सीजन का इंतजार कर रही हूं, ''. भारती ने आगे शो में शामिल होने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया, “मैं चैनल पर कुछ अवार्ड शो का हिस्सा रही हूं और मैंने कुछ लोकप्रिय शो में भी परफॉर्म  किया है. हालांकि, 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' पहला शो होगा जिसे मैं ज़ी टीवी के लिए होस्ट करूंगी." भारती सिंह ने 'हुनरबाज़: देश की शान' (The hunarbaaz desh ki shan), 'द खतरा खतरा शो' (The Khatra khatra show) और 'डांस दीवाने 3' (Dance deewane 3) के साथ कई शो होस्ट किए हैं और अब वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साईटेड हैं.

भारती सिंह ने दिया था बयान

उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में उत्साहित और खुश हूं क्योंकि 'सा रे गा मा पा' सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है, जिससे हम सभी के लिए इससे जुड़ना सम्मान की बात है." इसके अलावा  जजों के पैनल में शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) और अनु मलिक (Anu Malik) के साथ शो के लिए ऑडिशन पहले ही शुरू हो चुके हैं. 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' जल्द ही जी टीवी पर दिखाई  देने वाला है.

वहीं पॉपुलर शो द कपिल शर्मा की भी टीवी पर वापसी होने वाली है. अब भारती सिंह शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. इसको लेकर भी हाल ही में कुछ दिन पहले भारती सिंह ने बयान दिया था, उन्होंने कहा, अब मैं इस शो में कम शामिल होंगी. इसका मतलब ये नहीं कि मैं शो का हिस्सा नहीं हूं मैं आउंगी पर कभी कभी.