logo-image

Wedding Anniversary : भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया को दी सालगिरह की बधाई, कही ये बात...

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa)आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं. कपल के बीच कमाल का प्यार है, जो किसी ना किसी मौके पर देखने को मिल जाता है.

Updated on: 03 Dec 2022, 03:13 PM

नई दिल्ली :

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa)आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं. कपल के बीच कमाल का प्यार है, जो किसी ना किसी मौके पर देखने को मिल जाता है. ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है. भारती ने पति पर प्यार जताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर उनकी और अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर भारती-हर्ष के शादी की है. उन्होंने पति को शुभकामनाएं देते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी पति @haarshlimbachiyaa30 Love you 3 दिसंबर मेरी जिंदगी का गोल्डन डे है #lifeline #heartbeat #Bff #bharsh #bhartisingh #haarshlimbachiyaa #golla.' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस और करीबी उन्हें लगातार बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

यह भी पढ़ें :  Insta Story : Disha Patani शारीरिक तौर पर लग रही चोटों से हो गईं हैं परेशान, अब की ये मांग

शादी की तस्वीर में देखा जा सकता है कि भारती गुलाबी और नीले कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं, जो उनके शादी के मंडप में फेरे लेते समय की है. कपल के लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है. आपको बता दें कि भारती सिंह के पति और लेखक हर्ष ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भारती के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'आई लव यू' उनकी तस्वीरको फैंस काफी पसंद कर हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस कपल ने गोवा में शादी की थी. इस साल, उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. इसके साथ ही भारती और हर्ष नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की नज़र में हैं. 

कुछ महीने पहले, NCB द्वारा एक चार्जशीट दायर की गई थी, जिसमें दावा किया गया था कि धूम्रपान करना एक अपराध है, तो उन्होंने इसका इस्तेमाल तनाव दूर करने के लिए क्यों किया था. बताते चलें कि  NCB द्वारा कपल के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया था, जिन्हें 2020 में NDPS अधिनियम के तहत 86.5 ग्राम गांजा कथित तौर पर उनके घर पर पाए जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था, फिर उन्हें दो दिनों के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था.