logo-image

सलमान खान और भाग्यश्री ने फिल्माया ‘मैने प्यार किया’का सीन

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) चर्चा का विषय ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. इस बार शो के चर्चा में आने की वजह बेहद खास है. आज रात को होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में एक खास मेहमान नजर आएंगी जिन्हें देख कर सभी हैरान तो होंगे.

Updated on: 07 Nov 2021, 11:32 AM

मुंबई:

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) चर्चा का विषय ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. इस बार शो के चर्चा में आने की वजह बेहद खास है. आज रात को होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में एक खास मेहमान नजर आएंगी जिन्हें देख कर सभी हैरान तो होंगे ही लेकिन खुश भी बहुत होंगे. दरअसल शो में  एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree)नजर आएंगी.  जो सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्टेज शेयर करेंगी. लोगों के लिए ये काफी दिलचस्प होने वाला है. दोनों स्टार साथ में अपनी पुरानी यादे ताजा करते हुए नजर आएंगे.

सलमान खान के इशारे पर भाग्यश्री ने लगाया ठुमका 

आपको बता दे दर्शको को भाग्यश्री और सलमान खान  रीयूनियन काफी पसंद आ रहा है. दोनों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. जिसे देखकर फैंस भी एंजॉय कर रहे हैं.  वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान साइकिल पर बैठकर एंट्री लेते हैं, इस बीच स्टेज पर पहले से ही एक्ट्रेस भाग्यश्री मौजूद रहती हैं. सलमान साइकिल पर बैठे-बैठे ही भाग्यश्री का हाथ पकड़ते हैं और इस बीच बैकग्राउंड में ‘तुम लड़की हो’ सॉन्ग प्ले होता है. जिसे देखने के बाद फैंस के दिल में भी हल चल मचने लगती है.

यह भी जानें-बिग बॉस 15 में हुई राकेश बापट की एंट्री, एक्स वाइफ ने दी सलाह

बता दें कि भाग्यश्री और सलमान खान फिल्म ‘मैने प्यार किया’ में एक साथ काम किया था . जिसमें दोनों स्टार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. उस समय की सबसे चर्चित और सुपरहिट फिल्मों में‘मैने प्यार किया’का नाम शुमार था. और इसी फिल्म से भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरूआत की थी. वहीं एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कुछ चौंकाने वाले किस्से सुनाए थे. उन्होंने बताया था कि फिल्म ‘मैने प्यार किया’को एक दर्जन भाषाओं में डब की गई थी.