logo-image

बिग बॉस 15 में हुई राकेश बापट की एंट्री, एक्स वाइफ ने दी सलाह

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) रोज एक के बाद एक धमाका देखने को मिल जाता है. वहीं कुछ इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में हुआ. दरअसल हुआ यू कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) और नेहा भसिन (Neha Bhasin) की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है.

Updated on: 07 Nov 2021, 10:26 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) रोज एक के बाद एक धमाका देखने को मिल जाता है. वहीं कुछ इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में हुआ. दरअसल हुआ यू कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) और नेहा भसिन (Neha Bhasin) की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. जिसे देख कर सबसे ज्यादा खुशी शमिता शेट्टी को हुई है. राकेश बापट की एंट्री ने सभी को हिला कर रख दिया है. लेकिन उनकी एंट्री के बाद से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. आखिर उनके सपोर्ट में भी कोई आकर खड़ा हुआ है.   राकेश बापट की एंट्री होने के बाद उनकी एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra)ने उन्हें अच्छे से रहने की सलाह दी है.

बिग बॉस 15 में हुई राकेश बापट की एंट्री

आपको बता दें कि शो में राकेश बापट की  वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, जिसपर उनकी एक्स वाइफ ने उन्हें ठीक से खेलने और ठीक से रहने की सलाह दी है. शो के दौरान जैसे ही राकेश की एंट्री हुई है. वैसे ही उन्होंने अपना प्यार शमिता पर बरसाया है. उन्होनें सबसे पहले शमिता शेट्टी को गले लगाते हुए किस किया था. जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे थे. और फैंस को भी इस घड़ी का इंतजार है. जो उनके आने के बाद पूरा हो गया है .

यह भी जानें -अमिताभ बच्चन की पोस्ट ने जीता सभी का दिल

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी बिग बॉस ओटीटी के दौरान से हिट हुई थी. उनकी इस जोड़ी को दर्शको ने खूब प्यार दिया है. और अब फिर से बिगबॉस में इनका प्यार क्या रंग लाता है. वो जल्द देखने को मिलेगा. सभी को इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद है.  लोग लंबे समय से राकेश को लेकर शो में एंट्री की कयासे लगा रहे थे. और आखिरकार लोगों की दुआ कबूल हो गई. राकेश के आते ही शमिता भी गेम को लेकर एक्टिव दिखाई दी. और उनके साथ  गेम प्लान बनाते हुए नजर आईं.