logo-image

रोनाल्डो से पहले करीना कपूर ने कोक पर लिया था एक्शन, अब शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तो ये काम बहुत पहले कर चुकी हैं. करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जो उनकी एक फिल्म की है. इस फिल्म में करीना ने सॉफ्ट ड्रिंक्स की जगह पानी को ज्यादा महत्व दिया था. 

Updated on: 20 Jun 2021, 08:46 AM

highlights

  • करीना ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • वीडियो में करीना ने पानी को प्रमोट किया था
  • रोनाल्डो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

नई दिल्ली:

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) इस समय पूरी दुनिया में छाए हुए हैं. रोनाल्डो ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कोका कोला (Coca Cola) की दो बोतलों को अपने सामने से क्या हटाया, कंपनी को हजारों करोड़ की चपेट लग गई. रोनाल्डो ने बिना कुछ बोले ही लोगों से सॉफ्ट ड्रिंक्स की जगह पानी की अपील की. जिसके चलते उनकी काफी तारीफ हो रही है. वहीं बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तो ये काम बहुत पहले कर चुकी हैं. करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जो उनकी एक फिल्म की है. इस फिल्म में करीना ने सॉफ्ट ड्रिंक्स की जगह पानी को ज्यादा महत्व दिया था. 

ये भी पढ़ें- 'Aarya' ने पूरे किए एक साल, सीरीज के एक्टर्स हुए इमोशनल 

बता दें कि रोनाल्ड की पानी के लिए प्रतिक्रिया को लोगों ने सिर आंखों पर लिया है. लेकिन करीना ने भी अपनी फिल्म के डायलॉग से साफ किया कि वाकई पानी का काम तो पानी ही करता है. अब करीना की ये प्रतिक्रिया भी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का मशहूर डायलॉग लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोक-सोडा सब अपनी जगह, पानी का काम तो पानी करता है.

ये भी पढ़ें- 'डियर कॉमरेड' के हिंदी डब वर्जन ने पार किए 25 करोड़ व्यूज, रश्मिका ने कही ये बात

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का मशहूर डायलॉग लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोक-सोडा सब अपनी जगह, पानी का काम तो पानी करता है. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव के 'विवाह' फिल्म के एक सीन की तुलना इस वीडियो से कर दी गई जिस पर अभिनेत्री ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. दरअसल फिल्म विवाह के एक सीन में अमृता शाहिद के लिए पानी लेकर आती हैं और कहती हैं 'जल लीजिए'.

बता दें कि रोनाल्डो द्वारा इग्नोर किए जाने से कोका-कोला की बाजार वैल्यू 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर हो गई, जिसमें उसे 4 अरब डॉलर का झटका लगा. इस विवाद के बाद कोका कोला ने बयान दिया कि खिलाड़ियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस या मैच के दौरान हर तरह की ड्रिंक दी जाती है, अब ये उनपर निर्भर करता है कि वो क्या लेना पसंद करते हैं, ये हर किसी की च्वाइस है.