logo-image

Akshay Kumar के चलते विवादों में आई साउथ सुपरस्टार Ravi Teja की फिल्म, रिलीज होते ही कानूनी पचड़े में फंसी

साउथ सुपरस्टार Ravi Teja की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'खिलाड़ी' (Khiladi) बुरी तरह से कानूनी पचड़े में फंस गई है. बॉलीवुड निर्देशक रतन जैन ने दिल्ली हाई कोर्ट में रवि तेजा की फिल्म के मेकर्स पर केस दर्ज कराया है.

Updated on: 13 Feb 2022, 08:15 PM

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार Ravi Teja की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'खिलाड़ी' (Khiladi) बुरी तरह से कानूनी पचड़े में फंस गई है. फिल्म के नाम को लेकर बॉलीवुड निर्देशक रतन जैन ने दिल्ली हाई कोर्ट में रवि तेजा की फिल्म के मेकर्स पर केस दर्ज कराया है. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की साल 1992 में आई फिल्म का नाम भी 'खिलाड़ी' ही था, जिसे रतन जैन ने निर्देशित किया था. ऐसे में रवि तेजा का फिल्म के मेकर्स पर यह आरोप लगा है कि उन्होंने फिल्म का टाइटल खिलाड़ी रखने से पहले उन्हें इन्फॉर्म नहीं किया. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में होने जा रही है Asim Riaz की एंट्री, भाईजान की फिल्म में आएंगे नज़र!

एक इंटरव्यू में रतन ने कहा कि, 'हमारे पास खिलाड़ी नाम का ट्रेडमार्क रजिस्ट्रेशन है. यह ट्रेडमार्क पूरे देश के लिए है. मनोरंजन जगत में कोई भी खिलाड़ी नाम के शीर्षक का इस्तेमाल नहीं कर सकता. सबसे बड़ा खिलाड़ी, खतरों के खिलाड़ी जैसी अन्य फिल्मों की बात अलग है, लेकिन खिलाड़ी सिर्फ हमारा ट्रेडमार्क है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

इंटरव्यू के दौरान रतन जैन ने आगे कहा कि 'इस मामले में 11 फरवरी को सुनवाई करते हुए जज ने कहा था कि फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने में काफी देर हो चुकी है. वहीं हमने भी यह साफ किया था कि हम फिल्म की रिलीज नहीं रोकना चाहते. हम नहीं जानते कि मेकर्स ने ऐसा क्यों किया. उन्होंने फिल्म का ट्रेलर ही बहुत देरी से 8 फरवरी को रिलीज किया है, जो कि फिल्म रिलीज होने के 2 दिन पहले था. इसी बीच हमने 9 फरवरी को केस की तैयारी की और 10 तारीख को दिल्ली हाईकोर्ट में केस सुनवाई के लिए रखा, इसलिए मामले में हमारी ओर से कोई देरी नहीं की गई है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

रतन जैन आगे कहते हैं कि, 'आज उन्होंने सिर्फ इस फिल्म का टाइटल लिया है. कल वह अन्य कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के टाइटल लेंगे. इससे काफी परेशानी होगी. अगर आज आप गूगल पर खिलाड़ी ढूंढते हैं तो आपको सिर्फ तेलुगु फिल्म में नजर आएगी, जो कि बिल्कुल सही नहीं है. यह मामला कॉपीराइट का है और मेकर्स को इसे मानना चाहिए.' वहीं, बता दें कि इस पूरे मामले में अगली सुनवाई 16 फरवरी को की जाएगी. गौरतलब है कि इस तेलुगू फिल्म के मेकर्स ने खिलाड़ी टाइटल को साउथ एसोसिएशन में रजिस्टर कराया है.