logo-image

बॉलीवुड में होने जा रही है Asim Riaz की एंट्री, भाईजान की फिल्म में आएंगे नज़र!

बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) को लेकर खबर आ रही है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं. जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो असीम भाईजान (Salman Khan) की फिल्म में दिख सकते हैं. जिस बारे में सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

Updated on: 13 Feb 2022, 08:03 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) लगातार लड़ाई-झगड़ों और कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रहता है. एक बार फिर रिएलिटी शो बिग बॉस सुर्खियों में आ गया है, जिसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि शो के कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) हैं. जो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फर्स्ट रनर अप रह चुके हैं. बता दें कि असीम को लेकर खबर आ रही है कि वो जल्द ही बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में दिख सकते हैं. जिस बारे में सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं. साथ ही अपने स्टार यानी असीम रियाज की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.  

गौरतलब है कि भाईजान (Salman Khan) अक्सर किसी-न-किसी नए चेहरे को अपनी फिल्मों में लॉन्च करते रहते हैं. अब इस कड़ी में असीम रियाज का नाम भी शामिल होने वाला है. जानकारी के मुताबिक, असीम को सलमान की अपकमिंग फिल्म में मौका मिलने वाला है. जिसमें वो भाईजान (Salman Khan) के छोटे भाई का किरदार निभाएंगे. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इसको लेकर सलमान या असीम रियाज की तरफ से किसी तरह की कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है. ऐसे में इस बात की पुष्टि करना मुश्किल है. 

आपको बता दें कि असीम (Asim Riaz) भले ही अभी तक किसी फिल्म में नज़र नहीं आए हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्टर से कम नहीं हैं. असीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर 5.6 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं. असीम अक्सर किसी-न-किसी म्यूजिक वीडियो में नज़र आते हैं. जिन पर भी उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. 

गौरतलब है कि असीम न केवल अपनी म्यूजिक वीडियो और पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बल्कि वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं. बता दें कि असीम फिलहाल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) संग रिलेशन में हैं. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान हिमांशी का कहना था कि वे दोनों फिलहाल अपने काम में व्यस्त हैं. ऐसे में वो अभी शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं कर रहे हैं.