News Nation Logo

BB16 : टीना दत्ता का छलका दर्द, कहा- एक कलाकार को अपनों के लिए नहीं मिलता समय

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 08 Oct 2022, 08:59:01 PM
07 5607 6

Tina Datta (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा टीना दत्ता इन दिनों बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं.  हाल ही में उन्हें घर के दूसरे सदस्य अंकित गुप्ता से लंबे समय तक काम करने के बारे में बात करते हुए देखा गया है. उन्होंने बताया कि कैसे एक एक्टर को अपने पेशे के में कोई छुट्टी नहीं मिलती है. टीना ने भारत में फिल्म इंडस्ट्री के काम करने के तरीकों के बारे में बात करते हुए कहा, 'लंबे समय तक शूटिंग शेड्यूल होता है, और छुट्टी नहीं होती है. उन्होंने बताया कि कैसे उनका ज्यादा समय और जीवन उनके शो के सेट पर बीता है, जिसमें उनके लिए कोई ब्रेक नहीं होता था.' उन्होंने आगे कहा, इस तरह के शेड्यूल के कारण अभिनेताओं को अपने परिवार और करीबी के साथ बिताने का समय मुश्किल से मिलता है, क्योंकि वे कभी घर पर नहीं होते हैं.

यह भी जानिए -  Saba Azad News: सबा आजाद ने ट्रोल करने वाले एक शख्स पर साधा निशाना

आपको बता दें कि टीना (Tina Datta) जो डेली सोप का भी हिस्सा रही हैं और लंबे समय तक काम करने का अनुभव रखती हैं. कई रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद टीना ने आखिरकार बिग बॉस (BB16)के घर में कदम रखा है. अभिनेत्री इस सीजन की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से हैं. शो में उनका समर्थन करने के लिए उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वो घर में अपनी क्यूट गर्ल नेक्स्ट डोर पर्सनैलिटी को लेकर पहले से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं.

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) के साथ उनका रिश्ता दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. बता दें कि टीना ने 5 साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और लगभग दो दशकों से इंडस्ट्री में हैं. वहीं उनके फैंस उन्हें शो का विनर बनते हुए देखना चाहते हैं. 

First Published : 08 Oct 2022, 08:18:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.