logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

BB 16 : अर्चना गौतम हुईं आपे से बाहर, निजी लड़ाई में घसीटा प्रियंका चाहर के माता - पिता को...

बिग बॉस 16 ( Bigg Boss 16) जब से शरू हुआ है तब से लगातार खबरों में है. शो के अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम, किचन के काम को लेकर आमने-सामने नजर आईं हैं.

Updated on: 15 Nov 2022, 07:57 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16  ( Bigg Boss 16) जब से शरू हुआ है तब से लगातार खबरों में है. शो के अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम, किचन के काम को लेकर आमने-सामने नजर आईं हैं, आने वाले एपिसोड के प्रोमो में देखा गया है कि अर्चना प्रियंका को बताती हैं कि उन्हें किचन में क्या करना है. दरअसल, कैप्टन साजिद खान अर्चना और प्रियंका को किचन की जिम्मेदारी एक साथ सौंप देते हैं. हालांकि किचन की जिम्मेदारी संभालने के बजाय दोनों में लड़ाई हो जाती है. अर्चना प्रियंका से कहती हैं, 'तुम रोटी बनाओगी, ये पुरा रैक, शेल्फ क्लीन करोगी.' 

यह भी जानिए - Darsheel Safary: तारे ज़मीन पर फेम दर्शील सफारी की 'कैपिटल ए' के साथ वापसी, जबरदस्त है ट्रेलर

जिसपर प्रियंका  (Archana Gautam)ने जवाब देते हुए कहा कि, 'मैं आपके अनुसार चीजें क्यों करूं? आप करते हैं ? जिसके बाद अर्चना बोलती हैं, 'एहसान मत दिखाओ बिग बॉस के घर में रह रही हो, क्या आपके माता-पिता ने आपको खाना बनाना नहीं सिखाया? इससे प्रियंका नाराज हो जाती हैं, जो बाद में अपने माता-पिता को इसमें नहीं खींचने के लिए कहती है.'

उन दोनों की लड़ाई पर साजिद कहते हैं, 'मैं ये लड़ाईयां नहीं चाहता.' जब प्रियंका साजिद को यह बताती हैं कि अर्चना उनके माता-पिता को घसीट रही है, तो साजिद उनकी बात का जवाब देते हुए ये कहते हैं कि 'यह कैप्टन का काम नहीं है'. बाद में नॉमिनेशन टास्क के दौरान प्रियंका और अर्चना एक दूसरे के खिलाफ हो जाती हैं.  शो (BB16)का यह लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. जो शो के प्रोमो से साफ झलक रहा है.