logo-image

Darsheel Safary: तारे ज़मीन पर फेम दर्शील सफारी की 'कैपिटल ए' के साथ वापसी, जबरदस्त है ट्रेलर

दर्शील सफारी ने एक बार एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी कि कैसे महामारी के कारण उनके लिए चीजें धीमी हो गई थीं.

Updated on: 14 Nov 2022, 10:49 PM

मुंबई:


तारे ज़मीन पर (Taare Zameen Par) फेम दर्शील सफारी (Darsheel Safary) शॉर्ट फिल्म कैपिटल ए स्माल ए के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शार्ट फिल्म, जिसमें रेवती पिल्लई भी मुख्य भूमिका में हैं, 17 नवंबर को अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. कैपिटल ए स्मॉल का ट्रेलर आदि (दर्शील) और आंशी (रेवती) के बीच एक मधुर किशोर प्रेम प्रसंग की झलक दिखाता है, और आपको पहले क्रश की झनझनाहट भी महसूस कराता है. इसके अतिरिक्त, यह युवाओं की असुरक्षा और भय पर चर्चा करता है और वे उन्हें कैसे प्रभावित करते हैं। फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन सुमित सुरेश कुमार ने गौरव जोशी के साथ किया है.

निर्देशक सुमित कुमार सुरेश का बयान

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सुमित कुमार सुरेश ने कहा, “रोमांस ड्रामा दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है. आम तौर पर, जीवन में, समाज और उसकी धारणा बहुतों के लिए बहुत मायने रखती है. 'लोग क्या कहेंगे' कहावत ने कई रिश्तों को बर्बाद कर दिया है, लेकिन कैपिटल ए स्मॉल ए के साथ हम धारणा को बदलना चाहते हैं और आशा करते हैं कि लोग केवल किसी की खुशी पर ध्यान दें.

वहीं दर्शील सफारी ने एक बार एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी कि कैसे महामारी के कारण उनके लिए चीजें धीमी हो गई थीं.  अभिनेता ने खुलासा किया था कि वह जान्हवी कपूर, सारा अली खान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और कहा, “मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं. कौन नहीं होगा? जान्हवी और सारा इंडस्ट्री में स्थापित नाम हैं. मेरा मानना ​​है कि हर किसी को उसका मौका मिलता है.''