logo-image

Bawarchi Remake: जया बच्चन-राजेश खन्ना की बावर्ची का बनेगा रिमेक, पूरी हुई फिल्म की स्क्रिप्ट

अनुश्री मेहता एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने और अपना जादू बिखेरने के लिए वापस आ गई हैं. इस बार उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म बावर्ची को चुना है.

Updated on: 08 Feb 2024, 04:51 PM

नई दिल्ली:

Bawarchi Remake: सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म 'बावर्ची' (Bawarchi Film) का रिमेक बनने की खबरें सामने आ रही हैं. इस फिल्म में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) लीड रोल में थे. वहीं अमिताभ बच्चन ने फिल्म के नैरेटर की भूमिका निभाई थी. 1972 में रिलीज बावर्ची एक कल्ट सिनेमा रही है. ऐसे में फैंस भी बावर्ची के रिमेक को लेकर एक्साइटेड हो सकते हैं. दर्शकों ने बावर्ची को इतना पसंद किया कि इसे इसी दशक में दोबारा बनाने का विचार आ रहा है. फिल्म मेकर अनुश्री मेहता इसका रिमेक बनाने की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने ताजा अपडेट में बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट लगभूग पूरी हो चुकी है. फिल्म की स्टार कास्ट पर इसी साल काम शुरू किया जा सकता है. अनुश्री, राधिका आप्टे स्टारर फिल्म मिसेज अंडरकवर के निर्देशन के लिए जानी जाती हैं.

52 साल बाद बनेगा बावर्ची का रिमेक

अनुश्री मेहता एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने और अपना जादू बिखेरने के लिए वापस आ गई हैं. अनुश्री ने 1972 की लोकप्रिय क्लासिक बावर्ची के हिंदी रीमेक का फैसला किया है. वो इसका निर्देशन करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म को मूल रूप से हृषिकेश मुखर्जी ने बनाया था जो फैमिली कॉमेडी-ड्रामा रही है. फिल्म में राजेश खन्ना, जया बच्चन और असरानी जैसे दिग्गज कलाकार थे. बावर्ची तपन सिन्हा की रबी घोष अभिनीत 1966 की बंगाली फिल्म 'गैल्पो होलेओ सत्ती' की रीमेक थी. खैर, पुरानी क्लासिक फिल्में पसंद करने वाले सभी लोगों के लिए अच्छी खबर है.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor Video: शाहिद कपूर ने लिया विराट कोहली अवतार, फनी वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

अनुश्री मेहता ही करेंगी डायरेक्शन

अनुश्री मेहता फिल्म बावर्ची के रिमेक का डायरेकशन करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा ये कि एक बड़ी जिम्मेदारी है जब आप दिग्गज कलाकारों की कल्ट क्लासिक का रिमेक बनाते हैं. उन्होंने आगे कहा, "जब मेरे बिजनेस पार्टनर अबीर सेनगुप्ता (जादूगर फिल्म्स), समीर राज सिप्पी और मैंने इन तीन प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण करने के लिए हाथ मिलाने का फैसला किया, तो हमने सोचा कि बेहद प्यार और सम्मान के साथ इनका रीमेक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. बावर्ची पर हमारी चर्चा के दौरान, अबीर और समीर की राय थी कि मुझे रीमेक लिखना और निर्देशित करना चाहिए.

फिल्म में कौन होंगे लीडिंग स्टार्स

बावर्ची रिमेक की ताजा अपडेट ये है कि अनुश्री ने इसकी कहानी लगभग कंप्लीट कर ली है. उम्मीद है कि फिल्म 2024 में फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म की कास्टिंग चल रही है, निर्माता एक ए-लिस्ट स्टार को लॉक करना चाहते हैं. खबर है कि बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को लिया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- Nitesh Tiwari Raamayan: फिल्म रामायण की तैयारियों में लगे रणबीर कपूर, फैंस हुए एक्साइटेड