logo-image

Shahid Kapoor Video: शाहिद कपूर ने लिया विराट कोहली अवतार, फनी वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: इन दिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी.

Updated on: 08 Feb 2024, 04:09 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर शाहिद कपूर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. शाहिद जल्द ही ढेर सारे रोमांस और डांस से भरी लव-स्टोरी फिल्म लेकर हाजिर हो रहे हैं. साथ में उन्होंने कई सालों बाद डांस में वापसी की है. इधर एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) कल शुक्रवार 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के प्रमोशन खत्म होने को लेकर एक्टर ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. शाहिद का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो विराट कोहली के वीडियो पर लिप-सिंक कर रहे हैं.

शाहिद कपूर का फनी रील वीडियो वायरल

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस फनी रील को देख फैंस भी गुदगुदा गए हैं. एक्टर ने वीडियो के साथ फिल्म प्रमोशन के खत्म होने के बाद की अपनी प्लानिंग बताई है. साथ ही ये भी बताया कि वो खाने के कितने शौकीन हैं. इस वीडियो में शाहिद कपूर क्रिकेट किंग विराट कोहली की आवाज इस्तेमाल कर रहे हैं.  शाहिद ने बताया कि फिल्म का प्रमोशन खत्म होने के बाद वह क्या खाने वाले हैं?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

किंग कोहली की तरह फूडी हैं शाहिद 

शाहिद के वीडियो में लिखा है, "प्रमोशन खत्म होने के बाद वाली फीलिंग" वह एक पुराने इंटरव्यू से विराट कोहली की वायरल वीडियो पर लिप सिंक करते हैं. वह अपने मैच के बाद क्या खाने की योजना बना रहे थे. शाहिद पूरे वीडियो में अजीब एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं. उन्होंने हाथ में एक क्रिकेट बैट भी पकड़ रखा है.मजेदार वीडियो में शाहिद बताते हैं कि वो गुलाब जामुन से लेकर हर वो चीज खाएंगे जो उनका मन कर रहा है. 

शाहिद कपूर की रील वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

वीडियो पर फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "बहुत अच्छी योजना." यूजर ने लिखा, आप ये वीडियो बनाते रहिए, ये हमारा दिन बना देते हैं,'' किसी और कमेंट किया, आप इसमें लीजेंड हैं. "

तेरी बातों में उलझा जिया एडवांस टिकट बुकिंग 

तेरी बातों में उलझा जिया की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो चुकी है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के  अब तक 43250 टिकट बिक चुके हैं. वहीं इसने एडवांस बुकिंग में 93.66 लाख का कलेक्शन कर लिया है. अमित जोशी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार नजर आ रही हैं.  हाल में सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव किए थे. इसके बाद यू/ए सर्टिफिकेट के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को पास कर दिया गया है. फिल्म का कुल रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड है.