logo-image

Bastar BO Collection: अदा शर्मा की बक्सर ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़, जानें टोटल कलेक्शन

Bastar The Naxal Story Box Office Collection: अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन की फिल्म ने पहले दिन 40 लाख रुपये की निराशाजनक कमाई के बाद थोड़ा सुधार दिखाया, लेकिन यह उनकी पिछली फिल्म द केरल स्टोरी के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की तुलना में कम है.

Updated on: 18 Mar 2024, 02:31 PM

New Delhi:

Bastar The Naxal Story Box Office Collection: अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' जबसे सिनेमाघरों में रिलीज हुई है चर्चा का विषय बनी हुई हैं. डोमेस्टित बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की कमजोर शुरुआत के बाद कलेक्शन में मामूली बढ़ोतरी देखी गई. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 90 लाख रुपये की कमाई की. विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का गोल नक्सली आंदोलन की मुश्किलों पर प्रकाश डालना है. 

अपने पिछले सहयोग, 'द केरल स्टोरी' की बॉक्स ऑफिस सफलता को दोहराने के प्रयास में, एक्ट्रेस अदा शर्मा और फिल्म निर्माता सुदीप्तो सेन एक बार फिर बस्तर: द नक्सल स्टोरी के लिए साथ आए. जहां द केरल स्टोरी की सफलता के बावजूद इसके प्रचार तत्वों के लिए आलोचना की गई, वहीं बस्तर: द नक्सल स्टोरी दोनों मोर्चों पर संघर्ष करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत निराशाजनक रही और यह अपने पहले दिन केवल 40 लाख रुपये ही कमा पाई. हालाँकि, वीकेंड में इसमें थोड़ा सुधार दिखा. शनिवार को कलेक्शन में 87.50 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई और कमाई 75 लाख रुपये तक पहुंच गई. यह बढ़ोतरी का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा, फिल्म ने 90 लाख रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल घरेलू कलेक्शन 2.05 करोड़ रुपये हो गया. रविवार को फिल्म ने ओवरऑल 14.38 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की. जबकि वीकेंड में कुछ उम्मीदें दिखीं, जरूरी परीक्षा सोमवार होगी, जो फिल्म के भाग्य का निर्धारण करेगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

यह भी पढ़ें - Bastar trailer OUT: आईपीएस नीरजा माधवन बन छाईं अदा शर्मा, लॉन्च हुआ बस्तर द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर

'द केरल स्टोरी' से रेस में पीछे हुई 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी'
'बस्तर: द नक्सल स्टोरी', 'द केरल स्टोरी' के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के सामने फीकी है. अपने पहले तीन दिनों में, द केरल स्टोरी ने 35.33 करोड़ रुपये कमाए थे, जो कि 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के 2.05 करोड़ रुपये से कम है.फिल्म में इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा, शिल्पा शुक्ला और यशपाल शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.