logo-image

Bastar trailer OUT: आईपीएस नीरजा माधवन बन छाईं अदा शर्मा, लॉन्च हुआ बस्तर द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर

द केरल स्टोरी की जबरदस्त सफलता के बाद, टीम अदा शर्मा अभिनीत बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ वापस आ गई है.

Updated on: 05 Mar 2024, 07:00 PM

नई दिल्ली:

फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अदा शर्मा की लीड रोल वाले टीज़र और पोस्टर ने पहले ही फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है. ऑडियंस की एक्साइटमेंट और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने अब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. अदा शर्मा स्टारर और सुदीप्तो सेन की डायरेक्शन में बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो निश्चित तौर पर एक बड़ी स्ख्या में आडियंस को इन्प्रेस करने की कोशिश कर रहा है. द केरल स्टोरी की अपार सफलता के बाद, टीम एक और साहसी और शक्तिशाली कहानी के साथ वापस आ गई है. 

बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर में सीआरपीएफ जवानों पर नक्सलियों के हमले के दृश्यों की भरमार है और साथ ही यह भी दिखाया गया है कि जेएनयू के छात्र उनकी मौत पर खुशियां मना रहे हैं. राष्ट्रगान गाते समय इंसानों को काटने के खौफनाक क्षणों से लेकर बच्चों को जिंदा जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों को गोली मारने और निर्दोष लोगों को फांसी दिए जाने के दिल दहला देने वाले सीन्स तक, यह ट्रेलर निश्चित रूप से एक अमिट प्रभाव छोड़ता है.

रियल स्टोरी पर आधारित है कहानी

ट्रेलर वास्तव में उत्साह बढ़ाता है और हमें वास्तविक जीवन की घटनाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए उत्सुक करता है. ट्रेलर में अदा शर्मा द्वारा निभाया गया आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार सबसे खास था, जिसमें उनके प्रदर्शन में पूर्णता और ईमानदारी दिखाई दे रही थी. साफ है कि अदा इस रोल में एक और शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं.