logo-image

बप्पी लहरी ने खरीदी गोल्ड की ये अनोखी चीज, सुनकर हो जाएंगे हैरान

शो के दौरान बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) से पूछा गया कि वो दिवाली के मौके पर गोल्ड में क्या खरीदेंगे. इसके जवाब में बप्पी लहरी ने जो कहा उसे सुनकर रह कोई हैरान हो गया

Updated on: 03 Nov 2021, 05:03 PM

highlights

  • बप्पी लहरी को गोल्ड से खास लगाव है
  • बप्पी लहरी दिवाली पर भी गोल्ड खरीदते हैं
  • बप्पी लहरी का जन्म 27 नवंबर 1952 को हुआ था

नई दिल्ली:

जाने माने सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को उनके गानों और गोल्ड के लिए जाना जाता है. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) हमेशा ही स्टाइलिश कपड़ों के साथ-साथ खूब सारी गोल्ड जूलरी में नजर आते हैं. गोल्ड के प्रति उनका लगाव किसी से छुपा नहीं है. हाल ही में जब बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) एक शो में पहुंचे तो उनसे एक खास सवाल पूछा गया जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता होगा. शो के दौरान बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) से पूछा गया कि वो दिवाली के मौके पर गोल्ड में क्या खरीदेंगे. इसके जवाब में बप्पी लहरी ने जो कहा उसे सुनकर रह कोई हैरान हो गया.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर करिश्मा कपूर के इस Video ने लूटी महफिल, फैंस बोले- पटाखा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वह इस साल गोल्ड चेन नहीं लेंगे. क्योंकि गोल्ड का सब कुछ उनके पास है और ऐसे में उन्होंने पत्नी से कहा कि वो उनके लिए एक गोल्ड टी सेट लेकर आएं. बप्पी लहरी के इस जवाब ने सभी को चौंका दिया. बता दें कि बप्पी लहरी के पास एक से एक गोल्ड कलेक्शन है.

यह भी पढ़ें: निया शर्मा ने हॉट अदाओं से बढ़ाया पारा, फैंस ऐसे कर रहे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

27 नवंबर 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में जन्मे बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) की पहचान डिस्को म्यूजिक के अलावा बहुत ज्यादा सोना पहनना और हमेशा गॉगल्स लगाना है. बप्पी लहरी ने 3 साल की उम्र में तबला बजाना शुरू कर दिया था. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को पहला ब्रेक बंगाली फिल्म दादू में मिला था. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने 1980 और 90 के दशक में कई जबरदस्त साउंड ट्रैक्स बनाए, इसमें वारदात, डिस्को डांसर, नमक हलाल, शराबी जैसी फिल्में शामिल रही हैं. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) का असली नाम आलोकेश लाहिड़ी है. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) की पत्नी का नाम चित्रांशी है और उनके दो बच्चे बेटी रीमा और बेटा बप्पा लहरी हैं.