logo-image

Aishwarya Rai:बच्चन फैमिली ने साथ बिताए कुछ खुशनुमा पल, जानें खुशी का कारण 

बी-टाउन का सबसे पॉपुलर परिवारों में से एक है बच्चन परिवार. (Bachchan Family) बच्चन परिवार के पूरे देस भर में काफी फैंस हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 10:18 AM

New Delhi:

बी-टाउन का सबसे पॉपुलर परिवारों में से एक है बच्चन परिवार. (Bachchan Family) बच्चन परिवार के पूरे देस भर में काफी फैंस हैं. हाल ही में, बच्चन फैमिली के सदस्यों को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabbadi League) के मैच के दौरान स्पॉट किया गया था. बता दें कि, आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हाल ही में प्रो कबड्डी लीग में अभिषेक बच्चन (Aabhishek Bachchan) की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को चीयर करते हुए दिखाई दिए थे. साथ ही बाद में टीम मैच जीत भी गई. 

आपको बता दें कि, मैच के दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही आज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी टीम का जीत मनाते हुए तस्वीर शेयर की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए, ऐश्वर्या ने एक छोटा सा नोट लिखा, "जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी सीजन 9 चैंपियन हैं! क्या शानदार सीजन है! हमें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली, केंद्रित और मेहनती कबड्डी खिलाड़ियों की अपनी टीम पर बहुत गर्व है... वाह लड़कों!!! ईश्वर आपको हमेशा प्यार, प्रकाश, और अधिक शक्ति प्रदान करें और चमकते रहें!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

इस यादगार मैच को जीतने के बाद बच्चन परिवार का एक क्यूट वीडियो भी वायरल हो रहा है. क्लिप में, हम अभीषेक को अपनी पत्नी और बेटी को ग्रुप के साथ गले लगाते हुए देख सकते हैं, क्योंकि वे ए-टीम के लिए चीयर कर रहे थे. बता दें कि, अभिषेक की भतीजी नव्या नंदा भी मैच के दौरान उनके साथ शामिल हुईं और वे सभी बहुत खुश थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: बेटी संग वेकेशन मनाने निकली प्रियंका, शेयर की तस्वीर 

स्टार्स के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन I' दिखाई दीं थी. उनके साथ फिल्म में तृषा कृष्णन, कार्थी, विक्रम और ऐश्वर्या लिक्ष्मी जैसे कई स्टार्स शामिल थे. दूसरी ओर, अभिषेक बच्चन हाल ही में 'ब्रीद इनटू द शैडोज़' के नए सीजन का हिस्सा रहे थे. जिसको लेकर एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.