News Nation Logo
Breaking
Banner

Anek Trailer: आयुष्मान खुराना बने अंडरकवर कॉप, फिल्म 'अनेक' का दमदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जो इससे पहले 'थप्पड़' 'आर्टिकल 15' और 'मुल्क' जैसी फिल्में बना चुके हैं. फिल्म 'अनेक' (Anek) की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट की कई लोकेशंस पर हुई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 May 2022, 01:11:54 PM
anek trailer

आयुष्मान खुराना बने अंडरकवर कॉप (Photo Credit: फोटो- @T-Series youtube video grab)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'अनेक' (Anek) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर कॉप का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जो इससे पहले 'थप्पड़' 'आर्टिकल 15' और 'मुल्क' जैसी फिल्में बना चुके हैं. फिल्म 'अनेक' (Anek) की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट की कई लोकेशंस पर हुई है. फिल्म की कहानी नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan की शर्टलेस तस्वीर देख फैंस हैरान, सिक्स पैक एब्स दिखा दे रहे फिटनेस गोल

फिल्म 'अनेक' (Anek) के ट्रेलर को देख फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना अंडर कवर कॉप बन नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को सुलझाते नजर आएंगे. ट्रेलर में आयुष्मान क्षेत्र और भाषा के आधार बंटे भारत पर भी सवाल उठाते हैं. फिल्म में आयुष्मान खूराना का एक्शन अवतार नजर आने वाला है. 

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म में आयष्मान खुराना एक पुरुष रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे. 'विक्की डोनर', 'शुभ मंगल सावधान', 'दम लगा के हईशा', 'बधाई हो', 'बाला', 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय का परिचय दे चुके आयुष्मान खुराना के पास आने वाले समय में कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.

First Published : 05 May 2022, 01:11:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.