logo-image

Varun Dhawan की शर्टलेस तस्वीर देख फैंस हैरान, सिक्स पैक एब्स दिखा दे रहे फिटनेस गोल

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो फैंस को फिटनेस गोल्स देते नजर आ रहे हैं

Updated on: 05 May 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के दमदार अभिनय का हर कोई दीवाना है. इसके साथ ही वरुण धवन का खुशमिजाज अंदाज भी फैंस को पसंद आता है यही वजह है कि वरुण को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. वरुण धवन फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो फैंस को फिटनेस गोल्स देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में वरुण की जिम में की गई मेहनत भी उनके शरीर पर साफ झलक रही है. 

यह भी पढ़ें: काजोल की बेटी Nysa लंदन की सड़कों पर चिल करती आईं नजर, दोस्तों संग Photo वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण इन तस्वीरों में शर्टलेस हैं और अपने 6 पैक एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में वरुण धवन मस्कुलर बॉडी दिखा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. वरुण धवन ने अपनी तीन शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वरुण सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं. पहली तस्वीर में वरुण कॉफी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपना फिटनेस रूटीन देख रहे हैं. तीसरी तस्वीर में वरुण सिक्स पैक एब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

वरुण ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'कॉफी ज्यादा गर्म है या आप'. वरुण ने हाल ही में अपना बर्थडे फिल्म 'बवाल' के सेट पर सेलिब्रेट किया था. इस दौरान वरुण धवन की फिल्म बवाल की को स्टार जाह्नवी कपूर भी मौजूद थीं. फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं.