News Nation Logo

सुरेखा सीकरी के निधन पर आयुष्मान खुराना ने जताया शोक, किया इमोशनल पोस्ट

75 साल की आयु में सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने कार्डियक अरेस्‍ट के चलते आखिरी सांस ली. इस खबर के बाद से टीवी और बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है. सुरेखा सिकरी को टीवी शो बालिका वधु (Balika Vadhu) से असली पहचान मिली थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 Jul 2021, 05:24:55 PM
Badhai Ho

Badhai Ho (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सुरेखा सीकरी के निधन पर आयुष्मान खुराना ने जताया शोक
  • आयुष्मान खुराना ने फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया
  • आयुष्मान बोले- मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपना सिक्का चलाने वालीं दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक 75 साल की आयु में सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने कार्डियक अरेस्‍ट के चलते आखिरी सांस ली. इस खबर के बाद से टीवी और बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है. सुरेखा सिकरी को टीवी शो बालिका वधु (Balika Vadhu) से असली पहचान मिली थी. इस शो में सुरेखा ने दादी सा का रोल निभाया था. जिससे वो हिंदुस्तान के घर-घर में पहचाननी जाने लगी थीं. 

ये भी पढ़ें- सुरेखा सीकरी के अलावा इन सितारों की हुई कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत

सुरेखा सीकरी के निधन पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी शोक जताया. आयुष्मान खुराना ने सुरेखा सीकरी के साथ फिल्म बधाई हो में काम किया था. इस फिल्म में सुरेखा ने आयुष्मान खुराना की दादी का किरदार निभाया था. आयुष्मान ने एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि हर फिल्म में हमारा एक परिवार होता है और हम अपने परिवार से ज्यादा समय फिल्म परिवार के साथ बिताते हैं. ऐसा ही एक खूबसूरत परिवार था बधाई हो में. मेरी सभी फिल्मों में से, यह एक संपूर्ण परिवार था जिसमें एक संपूर्ण कलाकार थीं.

आयुष्मान ने आगे लिखा कि सुरेखा सीकरी हमारे परिवार की मुखिया थीं, जो पूरे वंश से भी अधिक प्रगतिशील थीं. तुम्हें पता है क्या, वह असल जिंदगी में जवांदिल, खुशमिजाज थीं. मुझे याद है जब वह हमारी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद एक ऑटो रिक्शा में सवार हो रही थीं. ताहिरा और मैंने उसे घर वापस लिफ्ट दी और हमने कहा कि "मैडम आप हमारी फिल्म की असली स्टार हैं". और उन्होंने जवाब दिया कि "काश मुझे और काम मिलता ." 

ये भी पढ़ें- T Series के मालिक भूषण कुमार पर लगा ये गंभीर आरोप, पिता का नाम भी हो जाएगा खराब

आयुष्मान ने लिखा कि ताहिरा और मैं अवाक थे. हमने उनके कमजोर हाव-भाव के साथ उनकी इमारत की ओर जाते हुए देखा. वह मेरी उसकी आखिरी याद है. मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि आप उसे फैज़ अहमद फैज़ की नज़्म "मुझ-से पहली सी मोहब्बत मेरे महबूब न मांग" पढ़ते हुए देखें. आपको उनसे और मोहब्बत हो जाएगी. एक त्रुटिहीन कलाकार. एक सिद्धहस्त कलाकार. आपकी कमी खलेगी सुरेखा मैम. खूबसूरत यादों के लिए धन्यवाद.

First Published : 16 Jul 2021, 05:05:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो