logo-image

Unicef : यूनिसेफ के लिए सचिन तेंदुलकर संग फुटबॉल मैच खेलते नजर आए आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो (An Action Hero) को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है.

Updated on: 18 Nov 2022, 06:55 PM

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो (An Action Hero) को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है. दरअसल, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ फिर से तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने चिल्ड्रेन्स डे के खास मौके पर यूनिसेफ इंडिया के लिए सचिन के साथ फुटबॉल मैच खेला था. दोनों ने यह खास मैच भारत के उभरते एथलीटों के साथ खेला और दो अलग-अलग टीमों का प्रतिनिधित्व भी किया, जो काफी सराहनी है. जानकारी के लिए बता दें कि एक पैपराजी अकाउंट की तरफ से आयुष्मान और सचिन का फुटबॉल खेलते हुए एक वीडियो भी सामने आया था, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया.

यह भी जानिए -  Mehr Dhupia B 'Day : नेहा धूपिया ने बेटी संग बीच पर डांस कर सोशल मीडिया पर लगाई आग, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

 वीडियो में आयुष्मान और सचिन यूनिसेफ (Unicef) की ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए नजर आ रहे थे. दोनों एक साथ इवेंट में पहुंचे. इनकी टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला.  हालांकि यह पहली दफा नहीं है जब एक्टर को खेल के प्रति इतना उत्साहित देखा गया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान को आखिरी बार फिल्म डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ देखा गया था. यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज हुई थी,  लेकिन बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी. वहीं एक्टर जल्द फिल्म एन एक्शन हीरो में अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं.