logo-image

Mehr Dhupia B 'Day : नेहा धूपिया ने बेटी संग बीच पर डांस कर सोशल मीडिया पर लगाई आग, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने बेबाक बयान के लिए अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की एक प्यारी सी बेटी मेहरुन्निसा और बेटा गुरीक है, जिसके वीडियोज और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वो साझा करती रहती हैं.

Updated on: 18 Nov 2022, 06:17 PM

नई दिल्ली :

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने बेबाक बयान के लिए अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की एक प्यारी सी बेटी मेहरुन्निसा और बेटा गुरीक है, जिसके वीडियोज और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वो साझा करती रहती हैं. नेहा अपनी लाडली को प्यार से 'मेहर' बुलाती हैं. जिनका आज जन्मदिन भी है. अपने बच्चों मेहर और गुरीक के साथ नेहा आए दिन मस्ती करती हुई नजर आती हैं. बता दें कि नेहा ने लाडली मेहर का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर कोई उनकी पोस्ट पर मेहर को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है.

यह भी जानिए - Wedding Anniversary : आयुष शर्मा ने पत्नी अर्पिता पर जताया प्यार

आपको बता दें कि चौथे जन्मदिन के मौके पर नेहा ने बेटी के साथ बीच पर डांस करते हुए एक प्यारा सा वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'हमारी मैजिकल गर्ल मेहर …आपको हमेशा भरपूर प्यार मिले, सबसे कीमती तरीके से हंसे, अपना सबसे अच्छा स्वास्थ्य जिएं और ऐसे नाचें जैसे कोई नहीं देख रहा हो. हमें अपने जीवन के 4 सबसे अच्छे साल देने के लिए धन्यवाद ... हम आपसे प्यार करते हैं.  #happybirthday हमारी बच्ची @mehrdhupiabedi' उनका यह प्यारा सा कैप्शन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

वहीं उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi)ने भी इस मौके पर बेटी के साथ एक सुपर क्यूट तस्वीर शेयर की है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.  बताते चलें कि नेहा अपने बच्चों के लिए काफी बिंदास मां हैं, वहीं वर्क फ्रंट पर भी उन्हें खूब प्यार मिल रहा है. अभिनेत्री को यामी गौतम के साथ 'ए थर्सडे' में देखा गया था जिसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)