logo-image

Pathaan में भगवा रंग के चित्रण पर भड़के महंत राजू दास, 'थिएटर फूंक दो'

शाहरुख खान काफी समय बाद अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस उनकी इस अपकमिंग मूवी 'पठान' के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इससे पहले फिल्म का वीडियो सॉन्ग 'बेशरम रंग' आउट हुआ. जिसके बाद से ही बवाल शुरू हो गया है.

Updated on: 15 Dec 2022, 06:20 PM

highlights

  • 'पठान' पर आया महंत राजू दास का बयान
  • महंत ने कही धार्मिक भावनाओं के आहत होने की बात
  • लोगों से की थिएटर जलाने की अपील

नई दिल्ली:

शाहरुख खान काफी समय बाद अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस उनकी इस अपकमिंग मूवी 'पठान' के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इससे पहले फिल्म का वीडियो सॉन्ग 'बेशरम रंग' आउट हुआ. जिसके बाद से ही बवाल शुरू हो गया है. क्योंकि इसमें उनके साथ लीड रोल में दिख रहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की मोनोकनी पहनी है. ऐसे में पहले तो इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड कराया गया. वहीं, हाल ही में अयोध्या के हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिस भी सिनेमाघर में इस फिल्म को दिखाया जाए, उसे आग लगा दिया जाए. 

यह भी पढ़ें- 'Pathaan' अपने देश में हुए ट्रोल, अब FIFA World Cup 2022 में होगा प्रमोशन!

महंत राजू दास ने एक वीडियो जारी कर ये बातें कही हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करता है. पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकनी पहनी थी, जो संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को आहत करती है. शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते हैं. भगवा बिकिनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी?

उन्होंने आगे कहा, "मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि वे फिल्म का बहिष्कार करें और जहां भी फिल्म दिखाई जाए, वहां के सिनेमाघरों को फूंक दें. साथ ही कहा कि फिल्म के निर्माताओं के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया जाना चाहिए."

इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म को लेकर बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मूवी के कुछ सीन ठीक नहीं किए जाते हैं, तो उन्हें एमपी में फिल्म की स्क्रीनिंग पर विचार करना होगा. वहीं, हिंदूवादी संगठन ने भी फिल्म का विरोध किया है. महासभा के महामंत्री अवतार सिंह गिल का कहना है कि जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है. साथ ही उन्होंने सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को अनुमति दिए जाने पर भी सवाल उठाया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे आगरा में फिल्म नहीं चलने देंगे. आपको बताते चलें कि फिल्म के खिलाफ चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड और आ रहे बयानों पर फिलहाल फिल्ममेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.