logo-image

Ayesha Jhulka News : आयशा जुल्का ने सलमान खान को बताया प्यारा इंसान और शानदार एक्टर

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka News) बॉलीवुड की जानी मानी स्टार हैं. उनको लेकर फैंस में अभी भी दीवानगी है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान खान को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं.

Updated on: 04 Oct 2022, 11:16 AM

नई दिल्ली :

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka News) बॉलीवुड की जानी मानी स्टार हैं. उनको लेकर फैंस में अभी भी दीवानगी है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान खान को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं. सलमान की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक प्यारे इंसान और शानदार एक्टर हैं. एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए आयशा ने बताया कि शूटिंग के बाद, सलमान खान खाना पैक करते थे और खाना देने के लिए एक भिखारी ढूंढते थे. अगर देर रात भी होती और भिखारी सो रहा होता, तो वह अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर, उसे जगाकर खाना देते थे. हालांकि सलमान की दरियादिली से सभी वाकिफ हैं. यही कारण है लोग उनको इतना ज्यादा पसंद करते हैं. 

यह भी जानिए -  BB16 : निमृत कौर में लोगों को नजर आईं रुबीना दिलैक

वर्कप्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस (Ayesha Jhulka) ने हाल ही में तनुजा चंद्रा की निर्देशित थ्रिलर फिल्म 'हश हश' ( Hush Hush)के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया, जिसमें जूही चावला, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना ने भी काम भी किया है.  दूसरी ओर, सलमान की बात करें तो वो मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

इसके अलावा वो पूजा हेगड़े के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में भी अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे.  जो 2022 के अंत में रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही एक्टर मराठी फिल्म 'वेद', तेलुगु फिल्म 'गॉडफादर' और शाहरुख खान की स्टारर फिल्म 'पठान' में भी नजर आएंगे.