logo-image

BB16 : निमृत कौर में लोगों को नजर आईं रुबीना दिलैक

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) का आगाज हो चुका है. शो की ओपनिंग धमाकेदार रही. हालांकि शो किस हद कमाल दिखा पाता है ये कुछ समय के बाद ही पता चलेगा.

Updated on: 04 Oct 2022, 08:16 AM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) का आगाज हो चुका है. शो की ओपनिंग धमाकेदार रही. हालांकि शो किस हद कमाल दिखा पाता है ये कुछ समय के बाद ही पता चलेगा. शो के पहले एपिसोड में ही निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur) और अर्चना गौतम की तीखी बहस हो जाती है, जो देखने लायक होती है. शो की शुरुआत में इतनी लड़ाई होना दर्शकों को रास नहीं आ रहा है. लोगों को ये बात काफी बुरी लगती है कि अर्चना निमृत के माथे पर प्रैंक कॉल के चलते बेकार लिख देती हैं, जिससे अर्चना का रवैया देखकर निमृत भावुक हो जाती हैं. इन्हीं सब चीजों के चलते फैंस उन्हें पहले से ही विजेता कह रहे हैं. इसके साथ ही रुबीना दिलैक के साथ उनकी शुरुआत की तुलना करते हुए, रूबी के फैंस कौर का समर्थन कर रहे हैं और घर में उनकी पहली कप्तानी की सराहना कर रहे हैं.

यह भी जानिए -  Amitabh Bachchan: हिंदी भाषा में स्क्रिप्ट ना मिलने पर उसे फाड़कर फेंक देते हैं Big B

सिर्फ बेकार लिखने का काम ही नहीं, निमृत और अर्चना के बीच और भी बहस हुई है. चूंकि पहले से ही 6 सदस्य खाना बना रहे थे, कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया ने अर्चना गौतम को खाना पकाने के काम से हटाने का कहा जिसके चलते अर्चना और निमृत के बीच फिर से तीखी नोकझोंक हो जाती है और सभी लड़कियां निमृत का साथ देती हैं.

बाद में निमृत अर्चना को सफाई का काम सौंपती है और उसे खाना पकाने और नाश्ते के कामों हटा देती हैं. निमृत घर में एंट्री लेने वाली पहली सदस्य थीं, यही कारण था बिग बॉस ने उन्हें असाइनमेंट पूरा करने के बाद घर का कैप्टन  बना दिया. यह देखना दिलचस्प होगा कि निमृत कौर अहलूवालिया का नया सफर कैसा होता है.