logo-image

एक्ट्रेस Amreen Bhat की हत्या करने वाले दोनों आतंकी ढेर, इस कमांडर के निर्देश पर की थी हत्या

इन आतंकियों को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के अगनहंजीपोरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान मारा गया. जानकारी के मुताबिक ये वही आतंकी हैं जिन्होंने एक्ट्रेस अमरीन भट (Kashmiri TV Actress Amreen Bhat) की हत्या की थी

Updated on: 27 May 2022, 08:48 AM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट (Kashmiri TV Actress Amreen Bhat) की हत्या का बदला आज ले लिया गया. अमरीन भट की हत्या करने वाले दोनों आतंकी मारे जा चुके हैं. इन आतंकियों को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के अगनहंजीपोरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान मारा गया. जानकारी के मुताबिक ये वही आतंकी हैं जिन्होंने एक्ट्रेस की हत्या की थी. मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान शाहिद मुश्ताक भट और फरहान हबीब के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर के गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video देख फैंस हुए हैरान

मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को एक एके 56 राइफल, 4 मैगजीन और एक पिस्तौल बरामद हुई है. कश्मीर के आईजी पुलिस ने बताया कि लश्कर के कमांडर लतीफ के निर्देश पर टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट को मारा था. एक्ट्रेस अमरीन भट टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार थीं. अमरीन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती रहती थीं. सोशल मीडिया पर अमरीन के फॉलोअर्स की संख्या भी काफी थी. जिस वक्त आतंकवादियों ने एक्ट्रेस पर हमला किया उस वक्त वह घर पर ही थीं. आतंकी हमले में अमरीन भट्ट के भतीजे के हाथ में गोली लगी है. जो अभी अस्पताल में भर्ती है.