logo-image

Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर के गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video देख फैंस हुए हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो करण जौहर की पार्टी से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) करण जौहर संग डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 26 May 2022, 07:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी चर्चा में है. इस पार्टी में नीतू कपूर और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी आलिया के बिना खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो करण जौहर की पार्टी से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) करण जौहर संग डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें नीतू, ऋषि कपूर के गाने पर डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के दोस्तों के लिए सैफ अली खान बने ड्राइवर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) करण जौहर के साथ स्टेज पर अपने दिवंगत पति और अभिनेता ऋषि कपूर के हिट गीत, डफलीवाले डफली बजा पर डांस कर रही हैं. वीडियो में करण जौहर शिमरी हरे रंग के ब्लेजर में नजर आ रहे हैं तो वहीं नीतू कपूर ने व्हाइट सूट पहना है जिसमें उनका बॉस लेडी लुक नजर आ रहा है. दोनों के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे की पार्टी में सलमान खान, तब्बू, आयुष्मान खुराना, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत कई सेलेब्स पहुंचे. नीतू कपूर पार्टी में अपने बेटे रणबीर कपूर संग पहुंची थीं. आने वाले समय में नीतू कपूर फिल्म 'जुगजुग जीयो' में नजर आएंगी.