logo-image

Avatar 2: 'अवतार 2' ने पहले दिन की इतनी कमाई, फैंस हुए इंप्रेस 

14 साल के लंबे इंतजार के बाद, जेम्स कैमरून ने आखिरकार शुक्रवार यानी 16 दिसंबर को 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया है.

Updated on: 17 Dec 2022, 11:08 AM

New Delhi:

14 साल के लंबे इंतजार के बाद, जेम्स कैमरून ने आखिरकार शुक्रवार यानी 16 दिसंबर को 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया है. बता दें कि, फिल्म के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. साथ ही फैंस पहले से ही इसकी कहानी और वीएफएक्स से इंप्रेस्ड हैं.  2009 में रिलीज हुई फिल्म अवतार के बाद 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' फिल्म की अगली कड़ी है. पहली फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' की कुल कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म भी सभी की उम्मीदों पर खड़ी उतरने वाली है. 

'अवतार 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, जब से यह फिल्म सिनेमाघरों में आई है तब ही से सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही, फिल्म के भारत में रिलीज के पहले दिन 35 से 36 करोड़ रुपये के बीच कमाई करने की उम्मीद थी. लेकिन फिल्म ने जितनी उम्मीद से उससे बढ़कर कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अवतार पार्ट 2 ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है. इस धमाकेजार शुरुआत के साथ ही ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ ने ये साबित कर दिया है. आने वाले समय में ‘अवतार 2’ और भी ज्यादा कमाई करने वाली है. 

आपको बता दें कि, 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के कास्ट के बारे में बात करें तो, सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, सिगोर्नी वीवर, स्टीफन लैंग और केट विंसलेट फिल्म में लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan:कार्तिक आर्यन को बड़ी फिल्में करने से लगता था डर! खुद बयां किया दर्द 

इसके अलावा, मच अवेटेड फिल्म को बेस्ट मोशन पिक्चर - ड्रामा और बेस्ट निर्देशक के लिए आधिकारिक रिलीज से पहले ही 2022 गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में दो श्रेणियों में नामांकित भी किया गया है.