logo-image

Kartik Aryan:कार्तिक आर्यन को बड़ी फिल्में करने से लगता था डर! खुद बयां किया दर्द  

बॉलीवुड के यंग एक्टर कार्तिक आर्यन के हर तरफ फैंस हैं. कार्तिक आर्यन अभी यंग जरूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है. कार्तिक ने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी हैं.

Updated on: 17 Dec 2022, 10:19 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के यंग एक्टर कार्तिक आर्यन के हर तरफ फैंस हैं. कार्तिक आर्यन अभी यंग जरूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है. कार्तिक ने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी हैं. एक्टर की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलईया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड में सबसे शानदार और लाभदायक अभिनेताओं में से एक हैं, लेकिन एक समय था जब कार्तिक आर्यन बड़ी फिल्में साइन करने से डरते थे. जी हां, यह सच है. अपनी बैक-टू-बैक रिलीज़ के साथ सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है.  

दरअसल, मीडिया के साथ बातचीत के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या ऐसा कोई प्रोजेक्ट है, जिसके बारे में आपको लगा हो कि आप वो नहीं कर सकते या फिर 5 या 10 साल बाद ही करेंगे. तो अभिनेता ने जवाब में कहा, "नहीं, मुझे अब ऐसा नहीं लगता है, पहले जब मुझे बड़े बजट की फिल्में ऑफर की जाती थीं तो मुझे ऐसा लगता था या कभी-कभी मुझे लगता था कि इस फिल्म को एक स्टार के साथ करने की जरूरत है क्योंकि इसके लिए व्यापक दर्शकों की जरूरत है. और जब मैं व्यक्तिगत रूप से उस स्तर पर नहीं था तो मुझे लगता था कि यह फिल्म नहीं चलेगी क्योंकि इस फिल्म को एक स्टार की जरूरत है,". 

कार्तिक ने आगे बयाता कि, यह सब महज उनकी कल्पना थी. उन्होंने आगे बताया "ऐसा अवसर मुझे कभी नहीं मिला, लेकिन अगर मुझे वह अवसर दिया जाता तो मैं वह जरूर करता, किसी भी चीज के लिए नहीं छोड़ता. और अब भी मुझे लगता है कि मुझे जो भी अवसर मिलेगा, मैं उसे करूंगा और मैं खुद को साबित करने के लिए तैयार हूं."

यह भी पढ़ें - Mission Majnu: कियारा आडवाणी ने टीजर पर खास अंदाज में लिखा पोस्ट, सिद्धार्थ से कंट्रोल नहीं हुए जज्बात

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड में सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने 'भूल भुलैया 2' और 'हेरा फेरी 3' जैसी फिल्मों में सुपरस्टार अक्षय कुमार की जगह ली है.