News Nation Logo

Atrangi Re Trailer Out : Akshay, Sara and Dhanush ने शेयर किया लव ट्राएंगल, देखें वीडियो

फिल्म में अक्षय कुमार को एक बड़ा किरदार निभाने को मिला है. अक्षय कुमार का एक एंट्री सीन है जो उम्मीद लगाया जा रहा है कि उनके प्रशंसकों को मदहोश कर देगा.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 24 Nov 2021, 05:37:48 PM
Atrangi Re Poster

Atrangi Re Poster (Photo Credit: Akshay/Instagram )

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार(Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) का  ट्रेलर आज 24 नवंबर को रिलीज़ कर दिया गया है. तीनों बॉलीवुड स्टार्स सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष ने मूवी का ऑफिसियल ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. ट्रेलर का मुख्य आकर्षण सारा अली खान का चरित्र और धनुष के साथ उनकी केमिस्ट्री है. फिल्म में अक्षय कुमार को एक बड़ा किरदार निभाने को मिला है. अक्षय कुमार का एक एंट्री सीन है जो उम्मीद लगाया जा रहा है कि उनके प्रशंसकों को मदहोश कर देगा. मंगलवार को मोशन पोस्टर से प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 'अतरंगी रे' का आखिरकार ट्रेलर जारी कर ही दिया है.  

फिल्म का ट्रेलर 

ट्रेलर में एक तमिल भाषी 'धनुष' को सारा अली खान के साथ जबरदस्ती शादी के लिए किडनैप कर के लाया जाता है. फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान शुरू से ही शादी नहीं करना चाहती है. हालांकि, उन्हें शादी करने और दिल्ली जाने के लिए जबरदस्ती तैयार होना पड़ता है. सारा धनुष से कहती है कि वह शादी के खिलाफ है और पहले से ही वें किसी और से प्यार करती हैं. ट्रेलर के मुताबिक कुछ दिनों के बाद दोनों अलग होने का फैसला लेते हैं. लेकिन कहानी एक नया मोड़ लेती हैं और सारा को धनुष के चरित्र से प्यार हो जाता है. फिर हमें अक्षय कुमार द्वारा निभाई गई सारा की अन्य प्रेम रुचि से ट्रेलर में परिचय कराया जाता है. जो की एक कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं. अब सारा फिल्म में यह तय नहीं कर पा रही है कि वह अपनी जिंदगी किसके साथ निभाना चाहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

ट्रेलर रिलीज से पहले अक्षय, सारा और धनुष ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फिल्म के पोस्टर भी शेयर किए हैं.  जिसमें तीनों का पहले रिलीज़ हुए पोस्टर से अन्य लुक देखने को मिल रहा है. पहले पोस्टर में सारा और अक्षय एक दूसरे के तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं और धनुष सिटी बजा रहे हैं तो वहीं दूसरे पोस्टर में सारा और धनुष को दूल्हा और दुल्हन के रूप में तैयार किया गया है, जो अपने माता-पिता के साथ कुर्सियों पर बैठे हैं और अन्य लोग उनके पीछे खड़े हैं.  

अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक प्रेम कहानी से ज्यादा जादुई कुछ नहीं है. इसे देखने के लिए तैयार हो जाइए @disneyplushotstar पर आज #AtrangiRe  का ट्रेलर आज आउट होने जा रहा है". 

 यह भी पढ़ें : Amol Palekar Birthday: 'एंग्री यंग मैन' के जमाने में 'कॉमन मैन' बने पालेकर

 अतरंगी रे का रिलीज़ डेट 

 फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 में ही शुरू हो गई थी और मार्च 2021 में पूरी हुई थी. तब से 'अतरंगी रे' के रिलीज़ होने का दर्शक इंतजार कर रहे थे. पहले कहा जा रहा था कि फिल्म अगस्त में रिलीज होगी, लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज़ डेट को टाल दिया गया.  अब मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है. 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर 2021 को डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी. 

 

First Published : 24 Nov 2021, 05:37:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.