logo-image

Athiya Wedding:अजय देवगन ने सुनील शेट्टी को स्पेशल अंदाज में दी बधाई, वायरल हुआ पोस्ट

सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

Updated on: 23 Jan 2023, 12:04 PM

मुंबई :

सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह आज अपने लॉन्गटाइम क्रिकेटर ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul)से शादी कर रही हैं. कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे लवबर्ड्स सुनील (Sunil shetty) के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह एक बेहद निजी समारोह है जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. कपल्स के प्री वेडिंग फंक्शन के कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. इस विशेष अवसर पर, अजय देवगन ने मित्र सुनील शेट्टी को ट्विटर के जरिए बधाई भी दी. उन्होंने ट्विटर हैंडल के जरिए लव बर्डस को शुभकामनाएं दीं. 

कपल की एक पुरानी फोटो को शेयर करते हुए, अजय ने लिखा, "मेरे प्यारे दोस्तों @सुनील वे शेट्टी और # माना शेट्टी को उनकी बेटी @द अथिया शेट्टी की @केएल राहुल से शादी के लिए बधाई. कपल को मेरी तरफ से इस शादी शुदा लाइफ के लिए शुभकामनाएं और अन्ना इस मौके पर आपके लिए स्पेशल शाउट आउट-अजय''. उनके परिवार और दोस्त शादी के उत्सव के लिए रविवार को खंडाला गए. बीती रात संगीत और मेहंदी की रस्म हुई. इसमें अंशुला कपूर, कृष्णा श्रॉफ, रोहन श्रेष्ठ और अन्य हस्तियों ने भाग लिया. पैपराजी द्वारा कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए थे.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: घर से बाहर निकलने के बाद सौंदर्या ने खोले कई राज, अर्चना को देखना चाहती हैं विनर

 100 मेहमानों को दिया गया न्योता

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आज शाम 4 बजे शादी के बंधन में बंधेंगे. ये एक साउथ इंडियन दक्षिण भारतीय शादी है. इस प्राइवेट अफेयर में करीब 100 मेहमानों को न्योता दिया गया है. उन्हें परंपरा के अनुसार केले के पत्ते पर भोजन कराया जाएगा. शादी की थीम कथित तौर पर सफेद और सोने की है. हाई-प्रोफाइल परिवारों ने नो-फोन पॉलिसी रखी है और इसलिए, अभी तक कोई भी अंदर की तस्वीरें ऑनलाइन सामने नहीं आई हैं. फैंस इस वक्त दूल्हा-दुल्हन की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं.

 

शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन रखा जाएगा. रिसेप्शन में क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों , बॉलीवुड हस्तियों, बिजनैसमैन और राजनेताओं को आमंत्रित किया जाएगा.सुनील शेट्टी रविवार को अपने खंडाला फार्महाउस के बाहर स्पॉट किए गए हैं. दिग्गज अभिनेता ने पैपराजी को नमस्ते के साथ बधाई दी और उनके साथ बातचीत की. वीडियो में अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आ रहे हैं...कल लेके आता हूं मैं उनको...बच्चो को (अथिया और केएल राहुल). आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद. हम आएंगे." ... कृपया ध्यान रखें, (हम कल बच्चों के साथ आ रहे हैं). बैकग्राउंड में, एक पत्रकार को अभिनेता को बधाई देते हुए सुना जा सकता है.