logo-image

अथिया शेट्टी के साथ नजर आए के.एल.राहुल, Video में दिखी केमेस्ट्री

शेट्टी परिवार के साथ के.एल. राहुल (KL Rahul) का फिल्म 'तड़प' (Tadap) के प्रीमियर के दौरान साथ नजर आना इस बात को जाहिर कर रहा है कि यह जोड़ी अब अपने रिश्ते को ऑफिशियल नाम देने वाली है

Updated on: 02 Dec 2021, 11:53 AM

highlights

  • अहान शेट्टी की फिल्म तड़प 3 दिसंबर को रिलीज हो रही है
  • फिल्म के प्रीमियर पर अथिया, केएल राहुल के साथ नजर आईं
  • 'तड़प' तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' का रीमेक है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) 'तड़प' (Tadap) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज हो रही है. तेलुगु रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक 'तड़प' (Tadap) के प्रीमियर पर पूरा शेट्टी परिवार साथ नजर आया, मगर इसमें खास बात थी क्रिकेटर के.एल. राहुल (KL Rahul) का परिवार के साथ नजर आना. सोशल मीडिया पर फिल्म के प्रीमियर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे देखकर फैंस कर रहे हैं कि जल्द ही शेट्टी परिवार में भी शहनाई बजने वाली है.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के 'Ghungroo' सॉन्ग पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, लोग Video देख हुए हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और के.एल. राहुल (KL Rahul) अब अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी दोस्ती खुलेआम दिखाने लगे हैं. वहीं शेट्टी परिवार के साथ के.एल. राहुल का फिल्म के प्रीमियर के दौरान साथ नजर आना इस बात को जाहिर कर रहा है कि यह जोड़ी अब अपने रिश्ते को ऑफिशियल नाम देने वाली है. अथिया और के.एल. राहुल ने फिल्म के प्रीमियर के दौरान साथ में फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बॉलीवुड के 'अन्‍ना' सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का फिल्‍मी करियर जबरदस्‍त रहा है, वहीं उम्र के साथ सुनील शेट्टी का अंदाज और रुतबा पर्दे पर बढ़ता जा रहा है. अब देखना होगा कि सुनील के बेटे अहान इस विरासत को कितना आगे ले जा पाते हैं. 15 जनवरी 1996 को जन्में अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने मुंबई से स्‍कूलिंग की और फिर अमेरिका जाकर आगे की पढ़ाई की है. अहान स्टार किड होने की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं.