logo-image

Athiya-Kl Rahul Wedding: सुनील शेट्टी ने शेयर की बेटी-दामाद की तस्वीरें, जताया प्यार

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड डीवा अथिया शेट्टी 24 जनवरी शादी के बंधन में बंद गए.

Updated on: 26 Jan 2023, 08:42 AM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड डीवा अथिया शेट्टी 24 जनवरी शादी के बंधन में बंद गए. कपल ने खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में परिवार जनों के बीच शादी की. जब से अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपनी शादी की घोषणा की है तब से वह दोनों शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों की शादी समारोह की इनसाइडर तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जा रही हैं. साथ ही अब सुनील शेट्टी ने भी नए पति-पत्नी के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. 

आपको बता दें कि, अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शदाी समारोह से कुछ तस्वीरें साझा की हैं. मंडप समारोह की एक तस्वीर के अलावा, अभिनेता ने अथिया की एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह उन्हें और उनकी पत्नी माना शेट्टी को किस कर रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

इसके अलावा, अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी सेलेब कपल की शादी की दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. जहां पहली तस्वीर में उन्हें अथिया का हाथ पकड़कर मंडप में लाते हुए दिखाया गया है, वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें कुछ रस्म निभाते हुए और अथिया के पैर छूते हुए दिखाया गया है. तस्वीरों के साथ अहान ने कैप्शन में लिखा  “मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करता हूँ. आप सभी को एक साथ प्यार और खुशी की शुभकामनाएं. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

कपल के शादी समारोह के लुक की बात करें तो, अथिया ने अपने बड़े दिन पर पेस्टल पिंक लहंगा पहना हुआ था, जबकि पति राहुल बेज रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे. अथिया और केएल राहुल ने अपने विवाह समारोह के ठीक बाद की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "आज, अपने सबसे प्रिय लोगों के साथ, हमने घर में शादी की, जिसने हमें बहुत खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम एकजुटता की इस यात्रा पर अपना आशीर्वाद लें."

यह भी पढ़ें - Pathan Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर 'पठान' ने मचाया धमाल, तोड़े रिकॉर्ड

दरअसल, अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर हुई थी. शादी समारोह में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. इनमें अनुपम खेर, ईशांत शर्मा, अंशुला कपूर, डायना पेंटी, कृष्णा श्रॉफ, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन अपने पति आदित्य सील जैसे कई सितारों के नाम शामिल थे.