logo-image

AskSRK : शाहरुख खान ने क्या छोड़ दी स्मोकिंग ? अपने फैन को बताया सच

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में 'आस्क एसआरके' सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए.

Updated on: 12 Jun 2023, 10:59 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी स्टाइल के चलते फैंस का दिल हर बार जीत लेते हैं. हाल ही में उन्होंने 'आस्क एसआरके' सेशन रखा, जिसमें उनके फैंस ने सवालों की बौछार कर दी. आज सेशन के दौरान, उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों डंकी (Dunki) और जवान (Jawan) के बारे में बताया. दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख ने एक फैन के सवाल पर अपना रिएक्शन शेयर किया, जिसने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने स्मोकिंग छोड़ दी है ?  एक्टर के जवाब ने सबका ध्यान खींच लिया है.

शाहरुख खान ने क्या छोड़ दी स्मोकिंग ? 

आपको बता दें कि बीते समय में किंग खान अपनी स्मोकिंग की आदतों के बारे में कई बार बात कर चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने ये भी कबूल किया था कि वो एक दिन में 100 सिगरेट पीते हैं. अब उन्हीं के एक फैन ने उनपर सवाल दागते हुए कहा, 'क्या आपने स्मोकिंग छोड़ दी है? #AskSRK.'

इस पर, SRK ने जवाब देते हुए कहा, 'हां मैंने झूठ बोल दिया...मैं खुद ही कैंसर स्टिक के धुएं से घिरा हुआ हूं...' एक्टर का जवाब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बादशाह खान अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. हालांकि उनका तरीका जरूर मजाकिया वाला होता है. 

वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगली बार एटली के 'जवान' में दिखाई देंगे, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उसके बाद, एक्टर तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी दिखाई देंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. खबरों के अनुसार फिल्म 'टाइगर 3' में एक्टर का एक खास कैमियो भी देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें : Aaliya Siddiqui Post : मिस्ट्री मैन संग क्लोज हुईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ! शेयर किया रोमांटिक वीडियो

यह भी पढ़ें : Urfi Javed Look : कपड़े छोड़ पिज्जा की दो स्लाइस पहन निकलीं उर्फी जावेद, अटपटे लुक ने खींचा ध्यान