logo-image

Urfi Javed Look : कपड़े छोड़ पिज्जा की दो स्लाइस पहन निकलीं उर्फी जावेद, अटपटे लुक ने खींचा ध्यान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं.

Updated on: 12 Jun 2023, 08:24 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड और अटपटे लुक्स के चलते खबरों में बनी रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपना एक ऐसा लुक लोगों के साथ शेयर किया है, जिसे देख लोग हैरान हैं. सामने आए इस नए लुक में वो 'पिज्जा' की बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दें कि उर्फी ने अपने कपड़े छोड़कर बिकनी टॉप के रूप में पिज्जा की दो स्लाइस और हाई वेस्ट शीयर ब्लैक स्कर्ट वियर की. अपने लुक को उन्होंने रेड लिपस्टिक से पूरा किया और बालों को हाई बन में बांधा, जो उनपर काफी जच रहा है. 

उर्फी जावेद पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जैसे ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया लोग अपना रिएक्शन देने से खुदको रोक नहीं पाए. एक यूजर ने कमेंट किया, 'शिट मैन पिज्जा ऑर्डर किया था अब नहीं खा पाउंगी.' एक अन्य ने लिखा, 'नहीं हमें समोसा पसंद है हम देसी लोग हैं जाओ अब बात नहीं करेंगे.' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया और ये लिखा -  'जो कोई सोच भी नहीं सकता वो उर्फी सोचती है,' एक्ट्रेस अक्सर ऐसे वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान करती हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड और लीक से हटकर लुक को लेकर सभी का ध्यान खींचती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह' और 'पंच बीट सीजन 2' जैसे शो में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वो सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी के स्प्लिट्सविला के लेटेस्ट सीजन और ऋत्विक धनजानी के ऑनलाइन डेटिंग शो में भी देखी गई थीं.

यह भी पढ़ें : Debina-Gurmeet : देबिना बोनर्जी ने शेयर की अपनी आईवीएफ जर्नी, इस वजह से लिया था ये फैसला