logo-image

Ashutosh Rana Shiv Tandav Stotra: महाशिवरात्रि पर फेसबुक ने आशुतोष राणा के भक्तिभाव को पहुंचाई ठेस, शिव तांडव वीडियो पर लिया एक्शन

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने आलोक श्रीवास्तव द्वारा हिंदी में लिखित 'शिव तांडव स्रोत' का काव्यात्मक अनुवाद किया था. जिसे उन्होंने अपने फेसबुक पर फैंस के साथ शेयर किया था.

Updated on: 02 Mar 2022, 02:05 PM

नई दिल्ली :

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने आलोक श्रीवास्तव द्वारा हिंदी में लिखित 'शिव तांडव स्रोत' (Shiv Tandav Stotra In Hindi) का काव्यात्मक अनुवाद किया था. जिसे उन्होंने अपने फेसबुक पर फैंस के साथ शेयर किया था. ये वीडियो फैंस को खूब पसंद भी आया था. वहीं, अब आशुतोष का इसी से रिलेटेड एक ट्वीट वायरल (Ashutosh Rana Latest tweet) हो रहा है. जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फेसबुक ने उनके 'शिव तांडव वीडियो' (Ashutosh Rana Shiv Tandav Video On Mahashivratri 2022) के अगेंस्ट हैरान कर देने वाला कदम उठाकर उनके भक्ति भाव को बहुत ठेस पहुंचाई है.  

यह भी पढ़ें: Pathan Film Teaser Out: Shahrukh Khan की 'पठान' का Teaser देख फैंस हुए पागल, होली जैसे मनाया जश्न

दरअसल, आशुतोष राणा ने फेसबुक (Facebook) और मेटा (Meta) को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 'चकित हूँ ! फ़ेसबुक @Meta ने मेरा शिव तांडव वाला विडीओ मेरी FB टाइम्लायन से हटा दिया है! @metaindia ने ऐसा क्यों किया? ना उसमें कॉपीराइट का इशू है, ना वायलेशन का मामला है और ना ही वो FB के नियमों के विरुद्ध था. @MetaNewsroom @facebookapp... आशुतोष का ये ट्वीट पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी फेसबुक की इस हरकत से बेहद नाराज़ नज़र आ रहे हैं. 

बता दें कि, आशुतोष ने महा शिवरात्रि (Maha Shivratri 2022) की पूर्व संध्या पर अपनी आवाज़ देते हुए 'शिव तांडव स्रोत' का हिंदी में काव्यात्मक अनुवाद का वीडियो फैंस के साथ जारी किया था. यह वीडियो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर तरफ से वाहवाही बटोर रहा था. मनोज बाजपेयी (Manoj Baypayee), कैलाश खेर (Kailash Khair), मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir), ऋचा अनिरुद्ध (Richa Anirudh) और कई अन्य हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. आशुतोष राणा की आवाज में ये वीडियो भगवान शिव के सभी भक्तों के लिए इस शुभ अवसर पर देखने के लिए एक दिव्य उपहार जैसा था जिसे फेसबुक ने अब छीन लिया है.