News Nation Logo
Banner

सुशांत सिंह राजपूत के घर 3 साल काम कर चुके अशोक खाशू ने खोले कई राज

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के घर तीन साल काम कर चुके अशोक कुमार खाशू से न्यूज नेशन ने बातचीत की.

Written By : Shweta Ghumse | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Aug 2020, 07:34:56 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के घर तीन साल काम कर चुके अशोक कुमार खाशू से न्यूज नेशन ने बातचीत की. उन्होंने बातचीत में बताया कि घर में रिया ने दो बार पूजा करवाई.
एक पूजा देवी मां की थी, जिसमे रिया के परिवार के कुछ लोग भी शामिल थे और दूसरी पूजा( शिवजी की ) लोनावला के पवना फार्म हाउस पर कार्रवाई थी.

अशोक कुमार खाशू ने कहा कहा कि महेश भट्ट सुशांत से पहले बहुत मिलने आते थे. जैकलीन भी आती सुशांत से मिलने घर आती थी.

इसे भी पढ़ें:बिहार पुलिस सुशांत की पूर्व प्रबंधक दिशा की आत्महत्या मामले की भी करेगी जांच

खाशू ने यह भी बताया कि सुशांत पहले डिप्रेशन में नहीं थे. उनकी डाइट भी अच्छा था. फिश ऑयल और ओमेगा जैसी दवाएं सिर्फ जिम के कारण लेते थे.

उन्होंने बताया कि सुशांत हमारे साथ छोटे भाई जैसा व्यवहार करते थे. नौकरों में घर में मै सीनियर था,लेकिन मेरे जाने के बाद वह के लोग मुझे बताते थे कि रिया मैडम उनपर चिल्लाती है. कई लोगों को रिया ने काम से निकाल दिया था.

और पढ़ें: Sushant Case:अब सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी उठ रहे सवाल, कई जानकारियां छिपाने का आरोप

इधर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जानकारी सामने आई है कि दिशा सलियान की सुसाइड केस में जब बिहार पुलिस की टीम मालवणी पुलिस थाने में जाकर जानकारी लेनी चाहिए थी तो उन्होंने मौखिक जानकारी दी. जब मुंबई पुलिस उन्हें मौखिक जानकारी दे रहे थे तभी मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को कही से एक कोई कॉल आया और इसके बाद चीजें बदल गईं .पुलिस सूत्र के मुताबिक मुम्बई पुलिस कि तरफ से यह कहा गया कि अनजाने में दिशा से जुड़ी फाइल फोल्डर डिलीट हो गई है बिहार पुलिस को वो लैपटॉप नही दिया गया फिर बिहार पुलिस के अधिकारी के द्वारा यह कहा गया कि हम पुनः रिट्रीव करने की कोशिश कर सकते है .मगर उन्हें कोई जानकारी फिर नहीं दी गई.

First Published : 02 Aug 2020, 07:34:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×