logo-image
लोकसभा चुनाव

Aryan Khan Stardom: फिल्म की शूटिंग पूरी करके SRK के बेटे आर्यन खान ने की झमाझम पार्टी, बॉबी देओल भी आए नजर

इस सीरीज से आर्यन निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे हैं. उन्होंने रैप-अप पार्टी में तीन मंजिला केक काटा और जमकर जश्न मनाया.

Updated on: 26 May 2024, 04:28 PM

नई दिल्ली:

Aryan Khan Stardom: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. खबर है कि आर्यन खान ने अपनी फिल्म 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म का डायरेक्शन खुद आर्यन ने किया है. वह पिता की तरह फिल्मों से जुड़ना चाहते हैं. हालांकि, आर्यन का सपना पर्दे पर हीरो बनने का नहीं है. वो पर्दे के पीछे फिल्म मेकिंग में उतर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं. इनमें आर्यन खान को शूटिंग पूरी करने की खुशी में एक रैप-अप पार्टी करते देखा जा सकता है. वो अपने कलाकारों और क्रू के साथ एक ग्रैं रैप पार्टी की होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सेहत में सुधार के बाद शाहरुख खान को मिली अस्पताल से छुट्टी, पत्नी गौरी खान भी पहुंचीं एक्टर के पास

एक्स (ट्विटर) पर वायरल कुछ वीडियोज में आयर्न खान अपनी पहली सीरीज स्टारडम की रैप-अप पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने इस पार्टी में एनिमल एक्टर बॉबी देओल को भी बुलाया है.  इस सीरीज से आर्यन निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे हैं. उन्होंने रैप-अप पार्टी में तीन मंजिला केक काटा और जमकर जश्न मनाया. सीरीज़ का हिस्सा बनने वाले बॉबी देओल भी पार्टी में मौजूद थे. वो आर्यन को गले लगाते नजर आए

एक अन्य वीडियो में आर्यन खान क्रू सदस्यों की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.. पार्टी में बैकग्राउंट में स्टारडम को लेकर एक बड़ा पोस्टर लगा हुआ था. साथ कुछ पोस्टर्स में रेड चिलीज़ की कुछ बेहतरीन फिल्में प्रदर्शित थीं, जिनमें ओम शांति ओम, ज़ीरो और मैं हूं ना के पोस्टर शामिल थे.

ये भी पढ़ें- सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए शाहरुख खान ने रखी ये शर्तें, क्या अगस्त्य नंदा ने मानी एक्टर की बात?

स्टारडम आर्यन खान की पहली सीरीज है जिसकी शूटिंग उन्होंने अधिकतर मुंबई के इलाकों में ही की है. इस सीरीज से जुड़े बाकी कलाकारों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, शाहरुख के फैंस को आर्यन की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है.