logo-image
लोकसभा चुनाव

सेहत में सुधार के बाद शाहरुख खान को मिली अस्पताल से छुट्टी, पत्नी गौरी खान भी पहुंचीं एक्टर के पास

शाहरुख खान को मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हीट स्ट्रोक हो गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब तबीयत में सुधार होने के बाद अभिनेता को छुट्टी दे दी गई है.

Updated on: 23 May 2024, 08:22 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि एक्टर को फाइनली अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अहमदाबाद में हीट स्ट्रोक का शिकार हुए एक्टर को आखिरकार अस्पताल ने छुट्टी दे दी है. उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके ठीक होने खबर शेयर की थी. अब एएनआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि केडी अस्पताल में इलाज के बाद शाहरुख को छुट्टी दे दी गई है. आज गौरी खान को भी अहमदाबाद के केडी अस्पताल में देखा गया था. 

अहमदाबाद एसपी ने शाहरुख के हेल्थ के बारे में दी जानकारी

एएनआई की रिपोर्ट में अहमदाबाद ग्रामीण एसपी के हवाले से कहा गया है, "एक्टर शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है." डंकी एक्टर को हीट स्ट्रोक और निर्जलीकरण के कारण कल गुजरात के अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अहमदाबाद के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने पहले बताया था, "एक्टर शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था." वह मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल के दौरान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करने पहुंचे थे.

 

शाहरुखान की मैनेजर ने दी हेल्थ में सुधार की दी जानकारी

किंग खान के मैनेजर ने सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पोस्ट किया है, पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया और लिखा- 'मैं मिस्टर खान के फैंसों और शुभचिंतकों को बता दूं कि वह अब ठीक हैं, आपका प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जानकारी के मुताबिक, एक्टर बीते दिन एक्टर आईपीएल का पहला प्लेऑफ देखने के लिए अहमदाबाद आए थे. इसी दौरान तेज गर्मी के कारण उन्हें लू लग गई और वह बीमार हो गए. फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैंस काफी परेशान थे. आप को बता दें, शाहरुख कान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स कल आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है.