logo-image

Aryan Khan Viral Video: Martin Garrix से मिलने के लिए बैकस्टेज खड़े दिखें आर्यन खान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं.

Updated on: 09 Mar 2023, 07:57 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. इससे पहले आर्यन खान (Aryan Khan)  एक ड्रग मामले को लेकर चर्चा में थे. लेकिन अब, वह फ्री हैं और अक्सर अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ हैंगआउट करते देखे जाते हैं. हाल ही में ही, स्टारकिड को डीजे मार्टिन गैरिक्स (Martin Garrix) के साथ स्पॉट किया गया. मार्टिन गैरिक्स (Martin Garrix India Tour) का इंटरनेशनल म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. साथ ही वह इस समय अपने भारत के दौरे पर हैं. 

दिलचस्प बात यह है कि आर्यन खान डीजे मार्टिन गैरिक्स (Martin Garrix) के संगीत समारोह में मौजूद थे, जहां उन्होंने पॉपुलर डिस्को जॉकी से बैकस्टेज मुलाकात की. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) एक वायरल वीडियो में बैकस्टेज की सीढ़ियों पर खड़े नजर आ रहे हैं, जहां उनकी मुलाकात डीजे मार्टिन गैरिक्स से हुई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, आर्यन खान और डीजे मार्टिन गैरिक्स की मुलाकात का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं आर्यन खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम लग रहे हैं. वहीं, मार्टिन गैरिक्स ब्लैक टी-शर्ट और जींस में बेहद डैपर लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Satish Kaushik Death:सतीश की 10 साल की बेटी वंशिका ने शेयर किया पोस्ट, तस्वीर देख भावुक हो उठेंगे आप

इन सबके बीच, मार्टिन गैरिक्स और आर्यन खान के बीच शानदार मुलाकात के बारे में नेटिज़न्स के पास कहने के लिए बहुत कुछ है. एक यूजर ने वायरल वीडिया पर लिखा, 'किसी ने कभी आर्यन खान को कहीं मुस्कुराते हुए देखा है?' एक अन्य नेटिजन ने कमेंट किया, "वे कितने प्यारे हैं?" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "किलर बॉडी लैंग्वेज."मार्टिन गैरिक्स की भारत यात्रा के बारे में बात करें तो, रणबीर कपूर और अल्लू अर्जुन को भी देश में उनके संगीत कार्यक्रम में शानदार समय बिताते हुए देखा गया. आखिरकार, मार्टिन गैरिक्स के भारतीय दर्शकों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.