News Nation Logo

आर्यन खान के लिए 'मन्नत' के बाहर हुआ अखंड 'हनुमान चालीसा' का पाठ, बॉलीवुड सेलेब्स नहीं पंडित आए साथ...!

सुपरस्टार शाहरुख खान आर्थर जेल रोड से रिहा होकर जब घर पहुंचते तो एक तरफ मन्नत के बाहर भारी भीड़ उमड़ी तो वहीं दूसरी हनुमान चालीसा का पाठ भी हुआ. मन्नत के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते पंडित का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 30 Oct 2021, 09:46:20 PM
aryan

aryan khan bail hanuman chalisa path outside mannat (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन आर्थर जेल रोड से रिहा हो चुके हैं. जहां एक तरफ, मन्नत के बाहर फैंस की भारी भीड़ उमड़ी है. वहीं, दूसरी तरफ उनके घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ (Hanuman chalisa path outside Mannat) भी हुआ. मन्नत के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते पंडित का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मन्नत के बाहर एक पंडित बैठकर लगतार हनुमान चालीसा का जाप करते नजर आए. आर्यन के आने से पहले इन पंडित को शाहरुख और आर्यन खान के लिए प्रार्थना करते देखा गया. जिसके बाद अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें: 'तड़प' का टीजर देख क्यों तड़प उठे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी पर चलाई ट्वीट की धार

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान आखिरकार 27 दिनों के बाद जेल से छूट कर अपने घर 'मन्नत' पहुंचे. पिछले काफी दिनों से फैंस शाह रुख खान के घर के बाहर आकर आर्यन के जेल की जमानत की प्रार्थना कर रहे हैं. इन दुआओं ने असर भी किया और शनिवार को आर्यन जेल से निकल कर अपने घर पहुंच गए.  आर्यन का स्वागत करने के लिए उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा रहा. इसी भीड़ में एक शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.  दरअसल, मन्नत के बाहर एक पंडित बैठकर लगातार हनुमान चालीसा का जाप करते नजर आए. आर्यन के आने से पहले इन पंडित को शाहरुख और आर्यन खान के लिए प्रार्थना करते देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे ही एक और शख्स पर सबकी नजरें रहीं जो गाय साथ लेकर आया था और शाह रुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'तुझे देखा तो' बजा रहा था.

                                         

जेल परिसर के बाहर भारी संख्या में लोगों और मीडियाकर्मियों के जमा होने के कारण पुलिस की भारी तैनाती की गई है और बैरिकेड्स लगाए गए. बता दें कि, आर्यन के स्वागत के लिए मन्नत को दुल्हन की तरह सजाया गया है. शुक्रवार को खबर थी कि आर्यन जेल से रिहा हो सकते हैं ऐसे में बंगले की छत्त पर आकर शाह रुख खान के छोटे बेटे अबराम ने फैंस को हाथ हिलाया था. 

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के गंदे काम का किया खुलासा, सोने से किया मना तो छीन ली...

बता दें कि लगातार सुनवाई के बाद 28 अक्टूबर को मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका मंजूर की थी. आर्यन की लीगल टीम में मुकुल रोगतगी, सतीश मानशिंदे और अमित देसाई शामिल थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वकील मुकुल रोहतगी ने बताया था कि शाहरुख जेल में बंद अपने बेटे के लिए बहुत चिंतिंत थे. जब शाहरुख खान को जमानत की खबर दी गई तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनके वकील की तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें लंबे समय बाद शाहरुख के चेहरे पर मुस्कुराहट दिख रही थी.

वहीं जूही चावला ने शुक्रवार को सेशंस कोर्ट में आर्यन का बेल बॉन्ड साइन किया था. इसके बाद बेल के ऑर्डर आर्थर रोड जेल भेज दिए गए थे. हालांकि कागजी कार्रवाई पूरी नहीं होने की वजह से आर्यन को एक रात और जेल में रहना पड़ा. आर्यन खान पिछले तीन हफ्ते से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद थे. एनसीबी (NCB) ने उन्हें ड्रग्स केस मामले में 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. इसके बाद आर्यन के वकील मुंबई हाई कोर्ट पहुंचे थे.

First Published : 30 Oct 2021, 09:46:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.