News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

'तड़प' का टीजर देख क्यों तड़प उठे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी पर चलाई ट्वीट की धार

अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर (Tadap Trailer) हाल ही में जारी किया गया है. इसी बीच ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar tweet for Suniel shetty) ने सुनील शेट्टी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 30 Oct 2021, 08:13:29 PM
akshay kumar tweet on tadap for suniel shetty

akshay kumar tweet on tadap for suniel shetty (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान अब बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है. ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का जबरदस्त तालमेल है. फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं. वहीं, ये ट्रेलर देख कई सेलेब्स ने उनकी जमकर तारीफ की है. इसी बीच ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने ऐसी बात लिख दी है जिसे देख सुनील शेट्टी की हैरान हैं. अक्षय के इस ट्वीट पर सुनील ने भी अपना रिएक्शन दिया है. दोनों के बीच हुई ये 'ट्वीट टॉक' अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव को शादी मुबारक!

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर और अहान शेट्टी की तारीफ करते हुए सुनील शेट्टी के लिए लिखा है 'यार तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है, ये किस टाइप की हेराफेरी है भाई ? तड़प का क्या ट्रेलर है! अहान को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं'.

अक्षय के ट्वीट करते ही उनके फैंस ने भी अहान शेट्टी को बधाई देना शुरू कर दिया और ट्रेलर की खूब तारीफ भी की. वहीं, इस बीच अक्षय के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं 'आप पहले व्यक्ति थे जिन्होंने सालों पहले सिर्फ अहान की तस्वीर देखकर ये इच्छा जताई थी और कुछ खूबसूरत प्रेडिक्ट किया था अक्की... आप हमेशा जो प्यार दिखाते हैं उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ... सराहना करते हैं'.  

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' आने वाले दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अहान और तारा ईशान और रमीसा का किरदार निभा रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है. बता दें कि 'तड़प' साल 2018 में आई तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, तारा सुतारिया तड़प के अलावा हीरोपंती 2 में भी नजर आएंगी. तारा ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कर पाने में कामयाब नहीं हो पाई थी. लेकिन तारा सुतारिया की एक्टिंग को पसंद किया गया था. उसके बाद तारा मरजावां फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिखाई दी थीं.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के गंदे काम का किया खुलासा, सोने से किया मना तो छीन ली...

इसके अलावा, अगर अक्षय कुमार की बात करें तो अक्षय की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लम्बी है. अक्षय के पास बडे़-बड़े बैनर की फिल्में हैं जिनके जरिए वो आने वाले समय में धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. अक्षय की झोली में इस वक्त कुल 8 फिल्में हैं. जिनमें बच्चन पांडे, राम सेतु, अतरंगी रे, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज चौहान, सिंड्रेला और OMG 2 शामिल हैं. फ़िलहाल अक्षय फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन में बिजी हैं. बता दें कि ये फिल्म लॉकडाउन की वजह से अब तक सिनेमा घरों में रिलीज़ नहीं हो पा रही थी. लेकिन अब जल्द ही लोगों का इंतज़ार खत्म होगा और फिल्म बड़े परदे पर धमाल मचाएगी.  

First Published : 30 Oct 2021, 08:13:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.