News Nation Logo

राजकुमार राव को शादी मुबारक!

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं कि वो कब और किससे शादी करने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Oct 2021, 06:34:18 PM
49656680 2094125607339455 4265563347536772591 n

राजकुमार राव इस एक्ट्रेस से करने जा रहे हैं शादी (Photo Credit: @_rajkumar_rao_ Instagram)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने काफी कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर वो मुकाम हासिल कर लिया है, जहां पहुंचना लोगों का सपना होता है. लेकिन राजकुमार राव आज फिल्मी दुनिया का जाना माना नाम हैं. आज हम आपको एक्टर के बारे में कुछ ऐसा बताने वाले हैं, जिसका इंतज़ार उनके फैंस को काफी समय से था. उनके फैन ये खबर सुनकर खुश होने वाले हैं. जी हां, आपने सही समझा आज हम आपको बताने वाले हैं कि राजकुमार राव किससे और कब शादी करने वाले हैं. 

ईटाइम्स के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक, राजकुमार राव और पत्रलेखा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. माना जा रहा है कि दोनों अगले महीने शादी कर सकते हैं. हालांकि, फिलहाल तारीख को लेकर संशय हैं. खबरों के मुताबिक, दोनों 10-11 या 12 को शादी कर सकते हैं. खबरें तो ये भी आ रही हैं कि ये सारी जानकारी कपल के किसी करीबी ने दी है. 

यह भी पढ़ें-

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के गंदे काम का किया खुलासा, सोने से किया मना तो छीन ली...

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

पत्रलेखा ने एक इंटरव्यू में राजकुमार के साथ उनकी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया, "मैंने उन्हें (राजकुमार को) पहली बार एलएसडी ('लव सेक्स और धोखा') में ऑन-स्क्रीन देखा. मैंने सोचा था कि फिल्म में उन्होंने जिस अजीब आदमी की भूमिका निभाई थी, वह वास्तव में उस जैसे ही हैं. लेकिन बाद में उसके बारे में मेरी धारणा धूमिल हो गई. उसने मुझे बाद में बताया कि उसने मुझे पहली बार एक विज्ञापन में देखा और सोचा, 'मैं इसी से शादी करूंगा.' यह बहुत विडंबनापूर्ण था.”

इससे पहले जब साल 2018 में पत्रलेखा से उनके और राजकुमार की शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि अभी हमें कई चीजें हासिल करनी हैं. ऐसे में 6-7 साल तक तो ऐसा कोई प्लान नहीं है. लेकिन हालिया खबरों से ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने अपने फैसले को बदलते हुए शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. 

काफी लंबे समय से हैं रिलेशन में

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 10 सालों से एक साथ हैं. दोनों काफी समय से लिव-इन में रह रहे हैं. हालांकि, आ रही खबरें अगर सच हैं तो दोनों अब अपने इस रिश्ते को नाम देने वाले हैं और जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले हैं. 

First Published : 30 Oct 2021, 06:34:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.