logo-image

NCB की SIT को अपना बयान दे रहे आर्यन खान

क्रूज ड्रग्स केस (cruise drugs case) में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही जमानत मिल गई है, लेकिन उनकी समस्याएं खत्म नहीं हो रही हैं.

Updated on: 12 Nov 2021, 05:46 PM

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स केस (cruise drugs case) में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही जमानत मिल गई है, लेकिन उनकी समस्याएं खत्म नहीं हो रही हैं. पिछले दिनों एनसीबी की एसआईटी ने आर्यन खान को समन भेजकर बुलाया था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वे पेश नहीं हो पाए थे. नवी मुंबई में स्थित रैपिड एक्शन फोर्स के कैंप में आर्यन खान ने शुक्रवार को एनसीबी की एसआईटी को अपना दे रहे हैं. हालांकि, इससे पहले आर्यन खान ने एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाई थी. 

यह भी पढ़ें : इस राज्य की बसों में गाना बजाया तो बीच रास्ते में उतार दिया जाएगा

आपको बता दें कि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी की एसआईटी एक्शन मोड में आ गई है. SIT इन तीनों केस की फाइल, पंचनामा और सभी आरोपियों के बयान की स्क्रूटनी कर रही है. पिछले दिनों एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की एसआईटी टीम (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) ने आर्यन खान से एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि, रविवार को पहले खबर आई थी कि आर्यन खान एनसीबी दफ्तर पहुंचने वाले हैं, लेकिन बाद में वे नहीं आए. तबीयत खराब होने की वजह से आर्यन खान एनसीबी दफ्तर में पेश नहीं हुए थे. 

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान के एक मस्जिद में विस्फोट, कई लोग घायल

आर्यन खान को मिड फीवर (Mild Fever) हो गया था, इसलिए वे NCB दफ्तर अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने नहीं आ सके थे. इसके बाद आर्यन खान शुक्रवार को एसआईटी के सामने पेश हुए और अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करा रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि यहां पूजा ददलानी भी पहुंची हैं, लेकिन अभी तक किसी अधिकारी ने कन्फर्म नहीं किया है.