logo-image

आर्यन खान के ड्रग्स केस पर राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन, बोले- NCB ने 'सुपरस्टार' बना दिया

सेलेब्स के सोशल मीडिया रिएक्शन की बात करें तो फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए एनसीबी पर सवाल उठाए हैं

Updated on: 14 Oct 2021, 02:14 PM

highlights

  • राम गोपाल वर्मा ने आर्यन मामले पर किया ट्वीट
  • आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई शुरू हो चुकी है

नई दिल्ली:

आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई के बीच बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत मामले में बुधवार को सेशंस कोर्ट ने दोपहर करीब 3 बजे सुनवाई शुरू की थी, मगर इस पर फैसला आज आ सकता है. सेलेब्स के सोशल मीडिया रिएक्शन की बात करें तो फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए एनसीबी पर सवाल उठाए हैं. राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने एनसीबी (NCB) पर तंज कसते हुए कहा कि आर्यन खान को स्टार बना दिया है.

यह भी पढ़ें: आर्यन खान को 'तारीख पे तारीख'! ऐसा हुआ तो अगले हफ्ते ही बाहर आ पाएंगे किंग खान के लाडले

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma)  ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शाहरुख खान के सभी सच्चे और बुद्धिमान फैंस को अपने सुपर स्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बनाने के लिए महान एनसीबी को धन्यवाद देना चाहिए. असली फैंस को सिर्फ जय एनसीबी चिल्लाना चाहता हूं.' राम गोपाल वर्मा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'शाहरुख खान ने अपने बेटे को सिर्फ एक सुपर स्टार बनाया, लेकिन एनसीबी उन्हें अपने पिता द्वारा नियंत्रित जीवन के दूसरे पक्ष को दिखाकर एक सुपर सेंसिटिव अभिनेता बना दिया है जिससे वह अपने परफॉर्मेंस और व्यक्तित्व को शानदार बनाने के लिए जमीनी वास्तविकताओं को समझ सकेंगे.'

वहीं आर्यन खान के सपोर्ट में अब एक्टर संजय कपूर भी उतर आए हैं. संजय कपूर ने आर्यन की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500)

इससे पहले संजय कपूर पत्नी महीप कपूर के साथ शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' भी पहुंचे थे.दिग्गज अभिनेता राज बब्बर, ऋतिक रोशन, सुनील शेट्टी, संगीतकार विशाल डडलानी समेत हिंदी सिनेमा जगत की कई हस्तियों ने शाहरुख खान और आर्यन खान का सपोर्ट किया है. बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज से ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया था.