logo-image

आर्यन खान को 'तारीख पे तारीख'! ऐसा हुआ तो अगले हफ्ते ही बाहर आ पाएंगे किंग खान के लाडले

कोर्ट ने इस मामले में गुरुवार यानी आज 12 बजे फिर से सुनवाई का समय तय किया है. अब सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं कि किंग खान के लाडले आर्यन (Aryan Khan) को जमानत मिलती है या एक बार फिर उन्हें अगली तारीख मिलेगी

Updated on: 14 Oct 2021, 11:02 AM

highlights

  • आर्यन खान की जमानत पर आज होगी सुनवाई
  • ड्रग्स मामले में फंसे हैं आर्यन खान
  • आर्यन खान की तरफ से वकील अमित देसाई उनका पक्ष रख रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है. आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन की जमानत याचिका पर बुधवार को दोपहर में सुनवाई हुई लेकिन जिरह ज्यादा समय तक चलने की वजह से गुरुवार को आगे की सुनवाई होगी. कोर्ट ने इस मामले में गुरुवार यानी आज 12 बजे फिर से सुनवाई का समय तय किया है. अब सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं कि किंग खान के लाडले आर्यन को जमानत मिलती है या एक बार फिर उन्हें अगली तारीख मिलेगी फिल्मी स्टाइल में कहें तो सनी देओल का डायलॉग 'तारीख पर तारीख' यहां फिट बैठ रहा है.

यह भी पढ़ें: आर्यन की टोंड बॉडी के पीछे भी है राज, रह जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आज कोर्ट में दोनों पक्षों में जमानत को लेकर बहस होगी. एक तरफ जहां एनसीबी (NCB) आर्यन खान को जमानत देने का विरोध कर रही है. वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान के वकील अमित देसाई की पूरी कोशिश रहेगी कि वो आर्यन को इस मामले में जमानत दिलवा सकें. इस मामले में अब तक हुई अपडेट की बात करें तो एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज पर अचानक छापेमारी करके 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. इसके बाद 3 अक्टूबर को आर्यन को 1 दिन की रिमांड पर भेजा गया. वहीं 4 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की रिमांड पर भेजा. 7 अक्टूबर को जब आर्यन खान की पेशी हुई तो उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इसके बाद से आर्यन खान की रातें आर्थर रोड जेल में ही कट रही हैं.

आर्यन खान को मिली जमानत तो...
अगर ऐसा होता है तो आर्यन खान को पूरे हफ्तेभर जेल में रहना होगा. क्योंकि, 15 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक कोर्ट बंद है. अदालत में एनसीबी (NCB) आर्यन की जमानत अर्जी का विरोध करेगी.

आर्यन को नहीं मिली जमानत तो...
अगर आर्यन खान को कोर्ट से जमानत मिलती है तो आर्यन के वकीलों को सूरज ढलने से पहले जमानत का आदेश जेल अधिकारी तक शाम 6 बजे तक पहुंचाना होगा अगर ये समय से नहीं पहुंच सके, तो दूसरे दिन ही आर्यन खान जेल से बाहर आ पाएंगे.