logo-image

आर्यन खान ड्रग्स मामला (Aryan Khan Drugs Case): क्रिप्टोकरेंसी से खरीदी गई थी ड्रग्स, NCB की जांच में कई खुलासे

आर्यन खान ड्रग्स मामला (Aryan Khan Drugs Case): एनसीबी के सूत्र ये बता रहे हैं कि क्रूज पार्टी में ड्रग्स पहुंचाने के ऑर्डर डार्क वेब के जरिए लिए गए, जबकि पैसों की अदायगी क्रिप्टोकरेंसी में हुई थी.

Updated on: 05 Oct 2021, 11:20 AM

highlights

  • क्रूज पार्टी में ड्रग्स पहुंचाने के ऑर्डर डार्क वेब के जरिए लिए गए
  • एनसीबी नायर को आर्यन के सामने बैठा कर पूछताछ कर रही है

मुंबई:

आर्यन खान ड्रग्स मामला (Aryan Khan Drugs Case): आर्यन खान ड्रग्स मामले में श्रेयस नायर नाम के एक बड़े ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया गया है. नायर से कुछ बड़ी जानकारियां एनसीबी को हाथ लगी है. एनसीबी के सूत्र ये बता रहे हैं कि क्रूज पार्टी में ड्रग्स पहुंचाने के ऑर्डर डार्क वेब के जरिए लिए गए, जबकि पैसों की अदायगी क्रिप्टोकरेंसी में हुई थी. अब एनसीबी नायर को आर्यन के सामने बैठा कर पूछताछ कर रही है. बता दें कि मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की एनसीबी हिरासत 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है. 

यह भी पढ़ें: Bollywood:गिरफ्तारी के बाद आर्यन ने दिया फैंस को पहला संदेश..जानें क्या हुआ बदलाव

आर्यन खान (Aryan Khan) के अलावा मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेट को भी 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेजा गया, जिन्हें आर्यन के साथ क्रूज से पकड़ा गया था. इस मामले में अब 11वीं गिरफ्तारी हुई है. सोमवार को क्रूज पर छापेमारी के बाद जिन 8 और लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लिया गया था, उनमें से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. यह शख्स ओडिशा का रहने वाला है और उसके पास से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है. 
  
बता दें कि मुंबई-गोवा क्रूज पर हुई ड्रग्स पार्टी (Cruise Drug Party) में एनसीबी (NCB) का एक्शन लगातार जारी है. ड्रग्स पार्टी के बारे में पूछताछ के लिए कॉर्डेलिया क्रूज के सीईओ को दूसरी बार फिर समन भेजा गया है. इससे पहले जुर्गन बैलोम, सीईओ और अध्यक्ष, वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड ने कहा था, 'मैं यह व्यक्त करना चाहता हूं कि कॉर्डेलिया क्रूज किसी भी तरह से, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, इस घटना से जुड़ा नहीं है. कॉर्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक प्रबंधन कंपनी को एक कार्यक्रम के लिए दिया था.'