logo-image

Aryan Khan Drug Case: जैसे सलमान खान बचे अब वैसे ही शाहरुख के बेटे आर्यन खान बचेंगे, ये है केस कनेक्शन

Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan की जमानत याचिका एक बार खारिज हो चुकी है. अब दूसरी बार Bail दिलाने के लिए विशेष व्यवस्था की जा रही है. 

Updated on: 12 Oct 2021, 05:21 PM

highlights

  • एक बार जमानत याचिका हो चुकी है खारिज
  • बुधवार को फिर से जमानत याचिक पर सुनवाई
  • ड्रग्स के सेवन और खरीदने का है आर्यन पर आरोप

नई दिल्ली :

सुपरस्टार शाहरुख खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अब उन्हें जमानत वैसे ही दिलाने की कोशिश है, जैसे सलमान खान को साल 2002 के हिट एंड रन केस में मिली थी. साल 2002 में सलमान खान की कार के नीचे कई गरीब लोग कुचल गए थे. इसमें से अधिकांश की मौत हो गई थी. इस केस में वकील अमित देसाई ने सलमान खान को जमानत दिलाई थी. अब शाहरुख खान ने भी अमित देसाई को हायर किया है. अभी तक शाहरुख खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का केस सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे. सतीश मानशिंदे इससे पहले संजय दत्त, रिया चक्रवर्ती और सलमान खान का भी केस लड़ चुके हैं. शाहरुख खान ने भी आर्यन मामले में उन्हें हायर किया था. शुक्रवार को जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी लेकिन आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी. अब शाहरुख खान  ने उनकी जगह अमित देसाई को केस सौंप दिया है. 

इसे भी पढ़ेंः KL Rahul का क्या होगा, Punjab Kings में रहेंगे या नहीं? 

अमित देसाई हिट एंड रन केस में सलमान खान को जमानत दिला चुके हैं. अब शाहरुख को उम्मीद है कि जैसे उन्होंने सलमान खान को बेल दिलाई थी, वैसे ही आर्यन खान को भी जमानत दिला देंगे. अब जमानत के लिए बुधवार को मुंबई के सेशन कोर्ट में सुनवाई होनी है. 

बता दें कि आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था और आरोप लगाया था कि इन लोगों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये मिले हैं. यह सभी सामान एनसीबी ने जब्त किया था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना और ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. 

दूसरी ओर बता दें कि जिन अमित देसाई को अब शाहरुख खान ने केस सौंपा है, उन्होंने कहा है कि आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ. इस मामले में जल्द सुनवाई की आवश्यकता है. इस हाईप्रोफाइल मामले में देश के करोड़ों लोगों की नजरें लगी हुई हैं. बुधवार को क्या फैसला होता है इसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस मामले में तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शाहरुख खान का समर्थन कर चुके हैं, जबकि सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनके खिलाफ मुखर हैं.